Happy Birthday Prabhas: बॉलीवुड क्वीन संग रोमांस कर चुके हैं 'बाहुबली' प्रभास, जानें उनकी अनसुनी बातें

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 23, 2019 06:00:00 AM
प्रभास

प्रभास (Photo Credit : फोटो- सोशल मीडिया )

नई दिल्ली:  

Happy Birthday Prabhas: अपने शानदार अभिनय से लाखों दिलों पर राज करने वाले फिल्म 'बाहुबली' में अमरेंद्र बाहुबली बने प्रभास (Prabhas)आज (23 अक्टूबर) को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. 'बाहुबली' (Baahubali) में शानदार अभिनय के बाद प्रभास (Prabhas) ने एक्शन मूवी 'साहो' (Saaho) से भी लोगों का दिल जीता है.

प्रभास का पूरा नाम प्रभास राजू उप्पलापाटी है. प्रभास (Prabhas) ने साल 2002 की तेलुगू फिल्म 'ईश्वर' के साथ फिल्म जगत में कदम रखा था. प्रभास के पिता डायरेक्टर यू सूर्यनारायण राजू हैं और वो तेलुगु एक्टर उप्नापति कृष्णम राजू के भतीजे हैं. प्रभास ने अपनी सिनेमाई सफर में कई हिट फिल्में की हैं. बेहद शर्मीले बाहुबली प्रभास अनुष्का शेट्टी से लेकर बॉलीवुड क्वीन संग रोमांस कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO: स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आईं सारा अली खान

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on Apr 17, 2019 at 7:48am PDT

साल 2009 में आई तेलगु फिल्म 'एक निरंजन' में प्रभास और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की केमिस्ट्री ने बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचाया था. फिल्म की शूटिंग कई इंटरनेशनल लोकेशंस जैसे स्विट्ज़रलैंड और सिंगापुर में हुई थी. साल 2009 में आई 'बिल्ला' में प्रभास ने दो किरदारों में नजर आये थे. गैंगस्टर पर आधारित इस फिल्म में प्रभास ने बिल्ला और स्वामी रंगा के किरदार को बखूबी से निभाया था.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र चुनाव में अमिताभ बच्चन-आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड के इन सितारों ने नहीं दिया वोट, जानिए वजह

प्रभास इंजीनियर हैं वो कभी भी एक्टर नहीं बनना चाहते थे. उनकी तमन्ना बिजनेसमैन बनने की थी. बाहुबली (Baahubali) के लिए प्रभास (Prabhas) ने 30 किलो वजन बढ़ाया था और इस फिल्म को साइन करने के बाद 3 साल तक कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की थी. एस एस राजामौली के निर्देशन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली' (Baahubali) ने देश-विदेश में खूब धमाल मचाया था.

First Published: Oct 23, 2019 06:00:00 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो