logo-image

Birthday Special: इस एक्ट्रेस की वजह से शाहिद-करीना के बीच हुआ था ब्रेकअप

बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर आज अपना 39वां बर्थडे मना रही है. साल 2000 में जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से अपना करियर शुरू करने वाली अपने फिल्मी करियर में कई तरह के दमदार किरदार निभाए.

Updated on: 21 Sep 2019, 09:28 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की 'बेबो' करीना कपूर आज अपना 39वां बर्थडे मना रही है. साल 2000 में जेपी दत्ता की फिल्म रिफ्यूजी से अपना करियर शुरू करने वाली अपने फिल्मी करियर में कई तरह के दमदार किरदार निभाए. जिनमें खुशी, जब वी मेट, कभी खुशी गम, 3 इडियट्स, ऐताराज जैसी फिल्में हैं. 

हाल ही में बेबो ने बॉलीवुड में 19 साल पूरे किए हैं. अगर पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो करीना और शाहिद कपूर की लव अफेयर्स के किस्से काफी चर्चा में रहे. दोनों ही स्टार्स ने एक लंबे समय तक डेट किया. लेकिन अचानक उनके रिश्ते दरार आ गई.

ऐसा भी कहा जाता है कि फिल्म विवाह के दौरान शाहिद, अमृता राव के काफी करीब आ गए थे जिसके वजह से शाहिद और करीना के बीच मनमुटाव हो गया. बात इतनी बढ़ी की दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली.

नेहा धूपिया के चैट शो में शाहिद ने इशारों में कहा था कि करीना ने उन्हें धोखा दिया. नेहा धूपिया के शो में जब नेहा ने शाहिद से पूछा कि क्या वो किसी को- स्टार्स के प्यार में पड़े हैं?

इसके जवाब में शाहिद ने कहा था कि- मैं दो बार अपने को-स्टार्स से प्यार कर बैठा था. जिनमें से एक तो आज बहुत ही पॉपुलर रहा लेकिन उन्होंने मुझे धोखा दिया था.' शाहिद का इशारा करीना कपूर की ओर थी. फिलहाल करीना ने अपने से 10 साल बड़े सैफ से साल 2012 में शादी करके अपना घर बसा लिया तो वहीं 7 जुलाई 2015 को शाहिद ने दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत से शादी कर ली.