logo-image

Birthday Special: सोशल मीडिया बुलिंग का शिकार हुई थीं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे (Ananya panday), ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी

Updated on: 30 Oct 2019, 10:14 AM

नई दिल्ली:

Happy Birthday Ananya Pandey: बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) आज अपना 21वां जन्मदिन मना रही हैं. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. अनन्या पांडे (Ananya Pandey) एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं.

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2' (Student of the Year 2 ) से अनन्या ने बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लीड एक्टर थे. इंस्टाग्राम पर भी अनन्या (Ananya Pandey) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर अनन्या के 5.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अनन्या (Ananya Pandey) की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. अनन्या (Ananya Pandey) ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की खिंचाई करती नजर आईं भूमि पेडनेकर, देखें Video

View this post on Instagram

had to end Diwali with a bang 🤩💥😉

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

अनन्या (Ananya Pandey) के बेस्ट फ्रेंड्स के बारे में बात करें तो शाहरुख खान (shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान (suhana khan) और संजय कपूर (sanjay kapoor) की बेटी शनाया कपूर (shanaya kapoor) उनकी सबसे खास दोस्त हैं. अनन्या अक्सर इस दोनों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: अब इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म Bala, देखें ये नया पोस्टर

View this post on Instagram

Charlie’s Angels 🖤 #familyportrait 📸 @iamsrk

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

View this post on Instagram

make them stop and stare 👀 in @galialahav for @vogueindia Women of the Year ⚡️

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

बता दें कि वर्ल्ड सोशल मीडिया डे के अवसर पर अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने ऑनलाईन बुलिंग के खिलाफ अपनी नई पहल डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी (डीएसआर) की घोषणा की थी. सोशल मीडिया बुलिंग के खिलाफ अधिक से अधिक जागरूकता फैलाने के लिए एक समुदाय का निर्माण करने के लिए एक पहल शुरू की गई है, जिसे 'सो पॉजिटिव' नाम दिया गया है. अनन्या (Ananya Pandey) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए अपने फॉलोअर्स को इस बात की जानकारी दी. उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर घृणा फैलने से रोकने की अपील की है.

यह भी पढ़ें: छोटे नवाब तैमूर को फोटोग्राफर्स पर आया गुस्सा, देखें ये VIRAL VIDEO

अनन्या (Ananya Pandey) ने सोशल मीडिया बुलिंग के अपने निजी संघर्षो के बारे में वीडियो में बताते हुए, उसके कैप्शन में लिखा है, 'अपनी जिम्मेदारियों को समझना बड़े होने का हिस्सा है और एक जागृत मिलेनियल के रूप में मैं, अनन्या पांडेय आपको अपनी डिजिटल सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी पहल 'SO+' से परिचित कराती हूं.'

अनन्या (Ananya Pandey) ने आगे लिखा, 'वे लिखते हैं तुम बहुत पतली हो, तुम्हारे अंदर कोई प्रतिभा नहीं है, वे लिखते हैं तुम अपने बाप के पैसे पर उड़ती हो..तुम भाई-भतीजावाद की उत्पाद हो. वे लिखते हैं तुम्हे प्रत्यारोपण की जरूरत है, वो मुझे ओवरएक्टिंग की दुकान कहते हैं. वे मेरी मां, मेरे पापा यहां तक कि मेरी छोटी बहन और मेरे दोस्तों के बारे में भी लिखते हैं. उन्होंने मुझ पर झूठी होने का आरोप लगाया.'

यह भी पढ़ें: PHOTO: बॉलीवुड में आज भी बरकरार है इन 5 ग्लैमरस मॉम का जलवा

अनन्या (Ananya Pandey) ने आगे लिखा, 'एक पल के लिए मैंने विचार किया कि आखिर वे हैं कौन..वे कुछ नहीं हैं, न उनका कोई चेहरा है, न पहचान, बिना प्रमाणित नए अकाउंट हैं. सोशल मीडिया बुलीज को लेकर मैंने सोचा मैं ही क्यों.. अंत में मुझे अहसास हुआ कि मैं नहीं हूं..सिर्फ मैं ही नहीं हूं.' इसके साथ ही अनन्या ने नेटिजेंस से सोशल मीडिया पर सकारात्मक माहौल बनाने की अपील की थी.

यह भी पढ़ें: PHOTO: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉट्स में शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- Sexy

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे (Ananya panday), ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है. मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में एक लड़की और लड़के की एक रात हुई मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को दिखाया गया है.

इसके अलावा अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगी. 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: 'BB अदालत' में फराह खान ने सिद्धार्थ शुक्ला का किया सपोर्ट, घर की लड़कियों के लिए कही ये बात

फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार (Sanjeev Kumar), विद्या सिंहा (Vidya Sinha) और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है. इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और निर्माता भूषण कुमार हैं.