Guns of Banaras के ट्रेलर को देख माधुरी दीक्षित ने जाहिर की अबतक की अपनी खास बात!

News State Bureau  |   Updated On : February 13, 2020 10:59:03 PM
Guns of Banaras के ट्रेलर को देख माधुरी दीक्षित ने जाहिर की अबतक की अपनी खास बात!

गन्स ऑफ बनारस के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचीं माधुरी दीक्षित (Photo Credit : न्यूज स्टेट )

मुंबई:  

Guns of Banaras: अपने पुराने मैनेजर और दोस्त रिक्कू उर्फ राकेश नाथ के बेटे करन नाथ की पहली फ़िल्म गन्स ऑफ बनारस के ट्रेलर लॉन्च पर माधुरी दीक्षित ने पहुंचकर बता दिया कि दोस्ती निभाओ तो शिद्दत से. माधुरी ने ट्रेलर लॉन्च पर आकर फ़िल्म के सारे स्टार कास्ट को अपनी शुभकामनायें दीं. फ़िल्म में पावर पैक्ड एक्शन को देख धक-धक गर्ल को याद आ गयी वो बात, जिसे शायद ही कम लोग जानते हैं.

यह भी पढ़ें- Jammu and Kashmir: अनुच्छेद 370 हटने के बाद पहली बार होंगे चुनाव

जी हां, बातों-बातों में माधुरी ने बताया कि उन्हें एक्शन फिल्में काफी पसंद हैं. हालांकि उनके रोमांटिक छवि की वजह से उन्हें एक्शन फिल्में करने का ज्यादा मौका नहीं मिला, लेकिन गुलाब गैंग के जरिये एक्शन फ़िल्म में काम करने की उनकी वर्षों की इच्छा पूरी हुई और माधुरी गन्स ऑफ बनारस देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. बता दें कि फ़िल्म बनारस के पृष्ठभूमि पर बनाई गई है, जो एक एक्शन फिल्म है. एक्टर करन नाथ का राउडी लुक देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि आ गया बॉलीवुड का नया एंग्री यंग मैन.

यह भी पढ़ें- CAA विरोधी हिंसा पर तोड़फोड़ करने वाले 13 लोगों से 21 लाख रुपये वसूली के लिये नोटिस जारी

बात ट्रेलर लॉन्च की करें तो माधुरी ने कहा कि उनका और राकेश नाथ का बहुत पुराना सालों का प्यार और आदर भरा रिश्ता है. उनके बेटे करन को छोटे से ही जानती हैं. ऐसे में उन्हें इस फ़िल्म के ट्रेलर लॉन्च पर आना ही था. माधुरी इस फ़िल्म से जुड़े हर शख्स के मेहनत को जानती हैं. अपना सहयोग कर फ़िल्म को ढेर सारी शुभकामनाएं भी दीं. खासकर करन नाथ को जो बतौर हीरो इस फ़िल्म से अपने अभिनय पारी की शुरुआत कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- LPG मूल्य वृद्धि पर धर्मेंद्र प्रधान बोले- चुनाव से इसका कोई संबंध नहीं, मेरे हाथ में नहीं कि...

माधुरी दीक्षित की इस दरियादिली से फ़िल्म के हीरो करन भी काफी भावुक हो गए. वैसे फ़िल्म में करन के हाव-भाव देखकर यही लग लग रहा है कि बॉलीवुड में अपने पैर जमाने के लिए ये पूरे तौर पर तैयार हैं. फ़िल्म में करन नाथ के अलावा नाथलिया कौर, शिल्पा शिरोड़कर, गणेश वेंकटराम, ज़रीना वहाब, सलीम बेग, मोहन आगाशे और तेज सप्रू भी हैं. फ़िल्म को दशाखा फ़िल्म और ए जे मीडिया के तहत प्रस्तुत किया जा रहा है. शाइना नाथ और अशोक मुंशी ने इसे प्रोड्यूस किया है. फ़िल्म के डायरेक्टर हैं शेखर सूरी और फ़िल्म 28 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

First Published: Feb 13, 2020 10:59:03 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो