logo-image

अक्षय कुमार की गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज, फैंस बोले- सुपरहिट है फिल्म

अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फैंस को इस फिल्म का बेसब्री इंतजार से था.

Updated on: 18 Nov 2019, 04:29 PM

नई दिल्ली:

'हाउसफुल' (Housefull 4) में 'बाला' के किरदार से लोगों को गुदगुदाने वाले अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं. अब अक्षय एक बार फिर अपने फैंस को Good Newwz (गुड निऊज) देने को तैयार हैं. अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

फैंस को इस फिल्म का बेसब्री इंतजार से था और अब इसके आने के बाद लोगों की खुशी सोशल मीडिया पर देखने लायक है. आपको बता दें कि एक बार फिर अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली हैं. इन दोनों को आखिरी बार फिल्म कमबख्त इश्क में देखा गया था. ये फिल्म साल 2009 में आई थी और अब 10 साल बाद अक्षय और करीना फिर से साथ आ गए हैं.

इस फिल्म में इन दोनों के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की जोड़ी भी देखने को मिलने वाली है. फैंस फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर देखकर बेहद खुश हैं. ट्विटर पर लोगों के ट्वीट्स की बाढ़ आई हुई है. जहां एक यूजर ने कहा कि अभी से गुड न्यूज सुपरहिट है तो वहीं दूसरे ने कहा कि ट्रेलर को देखने के बाद उनका उत्साह और बढ़ गया है.

बता दें कि डायरेक्टर राज मेहता ने फिल्म गुड न्यूज को बनाया और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म की कहानी प्रेग्नेंसी के इर्द-गिर्द घूमती है. ये कॉमेडी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी.