logo-image

बॉक्स ऑफिस पर 'गुड न्यूज' ने की शानदार ओपनिंग, ये रही पहले दिन की कमाई

पहले दिन की शानदार ओपनिंग को देखते हुए गुड न्यूज के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अपने कमाई में इजाफा करेगी. वहीं गुड न्यूज को सलमान खान की दबंग 3 से भी कड़ी टक्कर मिल रही है.

Updated on: 28 Dec 2019, 11:57 AM

नई दिल्ली:

राज मेहता के डायरेक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज (Good Newwz) ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म ने पहले दिन शानदार शुरुआत करते हुए 17.56 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. पहले दिन की शानदार ओपनिंग को देखते हुए गुड न्यूज के मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर अपने कमाई में इजाफा करेगी. वहीं गुड न्यूज को सलमान खान की दबंग 3 से भी कड़ी टक्कर मिल रही है.

फिल्म में यह दिखाया गया है कि 'बत्रा' उपनाम के दो दंपति एक निजी क्लिनिक को बच्चा पैदा करने के लिए आईवीएफ सहायता के लिए चुनते हैं. हालांकि, क्लिनिक गलती से शुक्राणुओं को बदल देता है, जिससे उलझन पैदा हो जाती है.

तो वहीं गुड न्यूज को रोक लगाने की मांग को लेकर एक जनहित याचिका (PIL) कर्नाटक हाईकोर्ट में दायर की गई है. मैसूरु स्थित एक एनजीओ ने फिल्म के विषय पर आपत्ति जताई है. यस ट्रस्ट नामक एक एनजीओ के अध्यक्ष मीर समीम रजा ने जनहित याचिका दायर की है.

यह भी पढ़ें: कुशल पंजाबी ही नहीं इन स्टार्स ने भी लगाया मौत को गले

याचिका में कहा गया है कि फिल्म का विषय उलझन पैदा करता है क्योंकि इसे देखने के बाद दर्शकों को इस बात पर यकीन हो सकता है कि इन-विट्रो फर्टिलाइजेशन (आईवीएफ) केंद्र अक्सर ऐसी गलतियां करते हैं, जिससे उनके व्यापार पर गलत प्रभाव पड़ सकता है.

अक्षय कुमार के बारे में बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी लीड रोल में हैं. फिल्म में गेस्ट रोल में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आएंगे.