logo-image

लता मंगेशकर के फैंस के लिए खुशखबरी, तबीयत में सुधार होने के बाद अब जल्द हो सकती हैं डिस्चार्ज

लता मंगेशकर की हालत में सुधार होने के बाद उन्हें अब जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जा सकता है.

Updated on: 18 Nov 2019, 12:18 PM

नई दिल्ली:

मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती स्वर कोकिला लता मंगेशकर की हालत में काफी सुधार हो रहा है. बता दें कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें नाजुक हालत में ICU में भर्ती कराया गया था. वे बीते एक हफ्ते से अस्पताल में डॉक्टरों की निगरानी में हैं. लता मंगेशकर की टीम ने बताया था कि उनके सीने में संक्रमण की भी शिकायत थी. न्यूज स्टेट के विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लता जी ने आज खाना भी खाया. बताया जा रहा है कि हालत में सुधार होने के बाद उन्हें अब जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज भी किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- अंपायर के गलत फैसले से इस भारतीय बल्लेबाज की मौत? आउट होने के बाद ड्रेसिंग रूम में आया था हार्ट अटैक

90 वर्षीय लता मंगेशकर के फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया के कोने-कोने में मौजूद हैं. लिहाजा वे सभी लता जी की तबीयत को लेकर काफी चिंतित हैं, हालांकि उनके फैंस के लिए ये खुशखबरी है कि वे अब उनकी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है. लता जी की खराब हालत की खबरें सुनने के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए दुनियाभर में दुआएं मांगी जा रही थीं, जिसका पूरा लाभ भी मिलता हुआ दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें- पिता के करोड़ों का बिजनेस छोड़ होटल में बर्तन धोता रहा बेटा, शिमला की सड़कों पर काटी रातें

28 सिंतबर 1929 को मध्य प्रदेश के इंदौर में जन्मीं लता जी ने हिंदी, मराठी और बंगाली म्यूजिक में भी काम किया है. वे अभी तक 1000 से भी ज्यादा हिंदी गानों में अपनी सुरीली आवाज दी है. लता जी को उनके काम के लिए 1969 में पद्म भूषण, 1989 में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार, 1999 में पद्म विभूषण, 2001 में भारत रत्न और 2007 में लीजन ऑफ ऑनर पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी हैं.