इस सुपरस्टार ने 400 लोगों को बांटी सोने की अंगूठियां, जानें वजह?

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : August 15, 2019 12:44:44 PM
साउथ के सुपरस्टार विजय थालापथि

साउथ के सुपरस्टार विजय थालापथि (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

साउथ के सुपरस्टार विजय थालापथि (Vijay Thalapathi) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बिगिल (Bigil)' की तैयारी में व्यस्त हैं. हालांकि फिल्म 'बिगिल (Bigil)' की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस खुशी में एक्टर विजय थालापथि ने अपने क्रू मेंबर को अंगूठी बांटी है. ये अंगूठी ऐसी-वैसी नहीं बल्कि सोने की खास अंगूठियां हैं. बताया जा रहा है पूरी टीम को बांटने के लिए इस सुपरस्टार ने थोड़ी-बहुत नहीं बल्कि पूरी 400 अंगूठियां खरीदी हैं. इस खास अंगूठी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोने की इन अंगूठियों पर भी फिल्म बिगिल का नाम लिखा हुआ है.

यह भी पढ़ेें- Movie Review: 15 अगस्त पर बेहतर विकल्प है बाटला हाउस!

'बिगिल' की टीम ने इस खास तोहफे की तस्वीरें अपने-अपने सोशल एकाउंट पर शेयर करते हुए एक्टर विजय थालापथि को धन्यवाद किया है. वहीं इस खास तोहफे पर फिल्म की क्रिएटिव प्रोड्यूसर अर्चना ने ट्वीट करते हुए बताया कि 'बिगिल' की शूटिंग में 400 लोगों की टीम ने जी-जान से मेहनत की है. वहीं इन लोगों की इस मेहनत को हमारे थालापथि ने और भी खास बना दिया है. उनसे मिले इस प्यार भरे तोहफे ने सबका दिन बना दिया है'.

बात करें फिल्म की तो विजय थालापथि की 'बिगिल' एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. ये फिल्म एक्शन और थ्रिलर से भी भरपूर है. खास बात ये भी है कि इस फिल्म में विजय थालापथि डबल रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं विजय के अपोजिट 'बिगिल' में साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और बॉलीवुड कलाकार जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे. एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले तैयार हो रही यह फिल्म 27 अक्टूबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

First Published: Aug 15, 2019 12:44:44 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो