अब गोवा के क्लब में मिलेगी 'उर्वशी रौतेला' के नाम की ड्रिंक, एक्ट्रेस ने कही ये बात

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 30, 2019 11:27:50 AM
उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला (Photo Credit : फोटो- @urvashirautela Instagram )

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस और मॉडल उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी हॉट और बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है. गोवा के एक क्लब ने अपने यहां एक नए स्ट्रॉन्ग ड्रिंक का नाम अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के नाम पर रखा है. क्लब के सूत्रों के मुताबिक, उर्वशी रौतेला शॉट उनके व्यक्तित्व से प्रेरित है. क्लब का मानना है कि यह लोगों का ध्यान खींचने में मदद करेगी और यह हर किसी के यहां आने का एक कारण भी बनेगी. यह गोवा में जिस तरह का माहौल है, उसके हिसाब से बिल्कुल सटीक है.

इस पर उर्वशी रौतेला ने कहा, 'मेरे नाम से ड्रिंक का अनावरण करना क्लब से ओर की गई एक अच्छी शुरुआत है. यह मुझे इसके बारे में अच्छा महसूस कराता है. उम्मीद करती हूं कि क्लब के मालिक को इससे जिस तरह की प्रतिक्रिया का इंतजार है, उन्हें वह मिले.'

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर छाया है शिल्पा शेट्टी की Thailand Trip का ये VIDEO

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के 20.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) नियॉन लुक से सबकी नजरों में छा गई हैं. इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने नियॉन ड्रेस के साथ एक ब्लैक बेल्ट को पेयर किया था. इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने ब्लैक हील्स भी पहनी हुई है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सोशल मीडिया बुलिंग का शिकार हुई थीं अनन्या पांडे

हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के नए गाने 'बिजली की तार' के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थी. 'बिजली की तार' गाना टोनी कक्कड़ ने लिखा और गाया है. इस वीडियो का निर्देशन शैबी ने किया था.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना की खिंचाई करती नजर आईं भूमि पेडनेकर, देखें Video

View this post on Instagram

45M

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳Actor🇮🇳 (@urvashirautela) on Oct 15, 2019 at 6:21am PDT

मिस दीवा 2015 का खिताब जीत चुकीं उर्वशी ने मिस यूनीवर्स 2015 पेजेंट में भारत (India) का प्रतिनिधित्व किया था. उन्होंने 2013 में 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में पदार्पण किया था और उसके बाद 'सनम रे', 'काबिल', 'ग्रेट ग्रांड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' में काम किया.

यह भी पढ़ें: अब इस दिन रिलीज होगी आयुष्मान खुराना की फिल्म Bala, देखें ये नया पोस्टर

वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी रौतेला पागलपंती फिल्म में नजर आने वाली हैं. फिल्म 22 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम (John Abraham), इलियाना (Ileana D'Cruz), अनिल कपूर सहित कई सितारे नजर आएंगे. इसमें अरशद वारसी (Arshad Warsi), पुलकित सम्राट, कीर्ति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और सौरभ शुक्ला (Saurabh Shukla) भी हैं. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का कहना है कि यह उनकी जिंदगी का सबसे बेहतरीन समय है, क्योंकि अब उन्हें बॉलीवुड में अलग-अलग कहानियों और प्रोजेक्टस का हिस्सा बनने का अवसर मिल रहा है.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Oct 30, 2019 11:27:50 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो