logo-image

सलमान खान तुम्हारा घर 2 घंटे में धमाके में उड़ जाएगा, लड़के ने दी चुनौती- रोक सको तो रोक लो

तहकीकात में पता चला कि मेल भेजने वाला लड़का गाजियाबाद का रहने वाला है लेकिन जैसे ही पुलिस उस लड़के को दबोचने उसके घर पहुंची वह घर से भाग चुका था.

Updated on: 14 Dec 2019, 05:26 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रहने वाले एक 16 वर्षीय के लड़के ने सलमान खान के घर बम होने का दावा किया. इस बात की सूचना लड़के ने मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन को मेल करके बताई कि सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में बम लगाया गया है.

लड़के ने अपने मेल में लिखा- सलमान खान के घर बांद्रा गैलेक्सी में अगले 2 घंटे में ब्लास्ट होगा, रोक सकते हो तो रोक लो. इस मेल के बाद मुंबई पुलिस के अफसरों के हाथ पांव फूल गए. हरकत में आई पुलिस बम डिटेक्शन और डिस्पोजल स्क्वायड (BDDS) की टीम के साथ सलमान के घर जा पहुंची और इस बात की जानकारी घर में मौजूद सलमान के पैरेंट्स सलीम खान, सलमा खान और उनकी बहन अर्पिता खान को दी.

4 घंटे तक चले घर के सर्च ऑपरेशन के बाद बम की खबर को सिर्फ अफवाह बताया गया. तहकीकात में पता चला कि मेल भेजने वाला लड़का गाजियाबाद का रहने वाला है लेकिन जैसे ही पुलिस उस लड़के को दबोचने उसके घर पहुंची वह घर से भाग चुका था. लड़के को मुंबई पुलिस ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में खुद को सरेंडर करने का नॉटिस भी भेजा. बाद में पुलिस ने लड़के को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे छोड़ दिया गया.