logo-image

इस खास अंदाज में गौरी खान ने अपनी मां को किया बर्थडे विश, शेयर की शाहरुख और अबराम की ये क्यूट तस्वीर

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो शाहरुख (Shahrukh Khan) इनदिनों फिल्मों से दूर हैं. वह पिछली बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे.

Updated on: 10 Sep 2019, 04:36 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके छोटे बेटे अबराम (Abram) की इंटरनेट पर पोस्ट की गई एक क्यूट सी तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

हाल ही में शाहरुख (Shah Rukh Khan) की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपनी मां को उनकी जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी मां शाहरुख और अबराम के साथ एक कार के सामने पोज देती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: War के इस एक एक्शन सीन को शूट करने में लग गए थे महीनों, जानिए डिटेल

इस पर कई फैन्स ने गौरी की मां को जन्मदिन की बधाई देते हुए इस तस्वीर पर 'एडोरेबल' और 'क्यूट' जैसे कई कमेंट किए हैं. शाहरुख ने भी उन्हें यह कहते हुए विश किया, "आप जितनी मजेदार और जिंदादिल हैं हमेशा वैसी ही बनी रहें."

View this post on Instagram

Happy birthday Mom... ❤️ 🤗😘

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो शाहरुख इनदिनों फिल्मों से दूर हैं. वह पिछली बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे. फिल्म में शाहरुख के अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा लीड रोल में थीं. वहीं इस फिल्म सलमान खान भी कैमियो रोल में दिखे थे. लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई.

यह भी पढ़ें: VIDEO: बोनी कपूर और जाह्नवी कपूर से अलग हुईं खुशी कपूर, जानिए अब कहां चलीं

ऐसी भी चर्चा थी कि शाहरुख, अली अब्बास जफर की फिल्म में नजर आएंगे लेकिन शाहरुख ने इसे सिर्फ अफवाह बताया. फिल्म जीरो के फ्लॉप हो जाने के बाद शाहरुख काफी सोच समझकर फिल्म साइन कर रहे हैं. 

(इनपुट आईएएनएस से)