BREAKING NEWS
  • RJD विधायक की भतीजी का बॉयफ्रेंड के साथ मिला शव, गोली मारकर की गई दोनों की हत्या- Read More »
  • मध्य प्रदेश की जनता को एक साथ दोहरी मार! शराब और पेट्रोल-डीजल हुआ महंगा- Read More »
  • बड़ी खबर: कांग्रेस ने Supriya Shrinate को नियुक्त किया प्रवक्ता- Read More »

शाहरुख खान की 'बाजीगर' से है गौरी खान का ये खास कनेक्शन, जानिए क्या

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 13, 2019 08:31:23 AM

नई दिल्ली:  

बाजीगर फिल्म के गाने 'ये काली-काली आंखें' के लिए अपने पति व एक्टर शाहरुख खान का लुक मशहूर इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान ने डिजाइन किया था. फिल्म 'बाजीगर' से शाहरुख और अभिनेत्री काजोल की एक तस्वीर शेयर करते हुए गौरी ने इस बात का खुलासा किया.

गौरी ने ट्वीट किया, "विश्वास नहीं होता कि मैंने 90 के दशक में इस लुक को डिजाइन किया था.. वो हैंड प्रिंटेड जीन्स, लेगवार्मर टी, बुलेट बेल्ट और रेड शर्ट. हैंड प्रिंटेड जीन्स मेरी पसंद हुआ करती थीं. गौर खान डिजाइंस ने काफी लंबा सफर किया! "

तस्वीर में शाहरुख को प्रिंटेड जीन्स के साथ लाल रंग की ढीली कमीज में देखा जा सकता है. जबकि काजोल ने इसमें पिंक कलर की ड्रेस पहनी है. 1993 में आई प्रसिद्ध फिल्म 'बाजीगर' का यह गाना 'ये काली-काली आंखें' अनु मलिक ने कम्पोज किया था.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कहा जा रहा है कि शाहरुख द जोया फैक्टर में कैमियो रोल में दिखाई देंगे. द जोया फैक्टर में दुलकर सलमान और सोनम कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी.

शाहरुख फिलहाल किसी फिल्म में एक्टिंग भले ही न कर रहे हों, लेकिन लगता है कि वह अभी एक प्रोड्यूसर के तौर पर व्यस्त हैं. उनकी 'बार्ड ऑफ ब्लड' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Sep 13, 2019 08:31:04 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो