logo-image

Game of Thrones सीजन 8 का टीजर वीडियो आया सामने, इस दिन ऑन एयर होगा शो

90 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में तीन अहम किरदार जॉन स्नो, आर्या स्टार्क, सांसा स्टार्क को दिखाया गया है

Updated on: 14 Jan 2019, 05:13 PM

नई दिल्ली:

'गेम ऑफ थ्रोन्स' के अंतिम सीजन का प्रीमियर 14 अप्रैल को होगा. वेबसाइट 'वेराइटी डॉट कॉम' के मुताबिक, एचबीओ ने रविवार को 'ट्रू डिटेक्टिव' सीजन 3 के प्रीमियर से ठीक पहले जारी एक वीडियो में यह घोषणा की. 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के आखिरी सीजन के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, सिवाय इसके कि इसके छह एपिसोड होंगे. GoT का आठवां और आखिरी सीजन 14 अप्रैल को रिलीज होगा.

90 सेकेंड के इस टीजर वीडियो में तीन अहम किरदार जॉन स्नो, आर्या स्टार्क, सांसा स्टार्क को दिखाया गया है, जो अपने पुश्तैनी घर में घूम रहे हैं. वहीं इस टीजर वीडियो में बर्फ की सफेद चादर भी दिखाई दे रही है जो धीरे- धीरे उनकी तरफ बढ़ती दिखाई दे रही है. फिलहाल जिस चीज का सातों सीजन से फैन्स को इंतजार था. आखिरकार अंतिम सीजन में वो सामने आ रहा है.

इसके निर्माता जेन गोल्डमैन द्वारा लिखे गए प्रोजेक्ट के पायलट के निर्माण का निर्देश पहले ही दे चुके हैं. हाल ही में इसके मुख्य कलाकारों की घोषणा की गई, जिनमें नाओमी वॉट्स प्रमुखता से शामिल हैं और यद्यपि प्रमुख श्रृंखला समाप्त हो रही है, वर्तमान में नेटवर्क के पास 'गेम ऑफ थ्रोन्स' यूनिवर्स से जुड़ी कई परियोजनाएं हैं.'गेम ऑफ थ्रोन्स' ने एमी पुरस्कार 2018 में मेकअप, पोशाक, संगीत और एक्शन दृश्य से जुड़े कुल मिलाकर 6 पुरस्कार मिले थे.