logo-image

'लगान' से 'लाल सिंह चड्ढा' तक, कैलेंडर में मिली आमिर खान के यादगार किरदारों को जगह

आमिर खान का हर लुक उनकी पिछली फिल्मों से अलग होता है. 'लगान' से लेकर 'पीके' में उनके लुक्स ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. और अब उनके यही लुक कैलेंडर पर भी प्रिंट हो चुके हैं.

Updated on: 12 Feb 2020, 02:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी है. आमिर की यह फिल्म साल 1994 में आई हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का आधिकारिक रुपांतरण है जिसमें टॉम हैंक्स थे. फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज हो चुका है जिसे देख फैंस काफी उत्साहित हो चुके है.

आमिर खान का हर लुक उनकी पिछली फिल्मों से अलग होता है. 'लगान' से लेकर 'पीके' में उनके लुक्स ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई. और अब उनके यही लुक कैलेंडर पर भी प्रिंट हो चुके हैं. कार्टूनिस्ट मनोज सिन्हा ने अपने हाथों से एक कैलेंडर बनाया है, जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के निभाए बेहद मशहूर किरदारों को शामिल किया गया है. मनोज इस खास तोहफे को आमिर खान के सामने प्रस्तुत करना चाहते थे, जिसके चलते वह मुंबई रवाना हो गए.

यह भी पढ़े: Bigg Boss 13: #Sidnaaz को लेकर शहनाज गिल का बड़ा खुलासा, बोलीं ये.. देखें Video

कैलेंडर में 'पीके', 'अंदाज अपना अपना', 'दंगल', 'गजनी', '3 इडियट्स', 'दिल चाहता है', 'सीक्रेट सुपरस्टार', 'लगान', 'तारे जमीन पर' और उनकी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जैसी फिल्मों में उनके निभाए गए किरदार शामिल हैं, जिन्हें मजेदार कार्टून का रूप दिया गया है. आमिर को फिलहाल उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज का इंतजार है.

यह भी पढ़े: अदनान सामी ने पद्मश्री विवाद पर तोड़ी चुप्पी, कहा- किसी की नापसंदगी से...

यह फिल्म इस साल दिसंबर क्रिसमस में रिलीज होगी. फिल्म को आमिर ने खुद प्रोड्यूस किया है और इसे अद्वैत चंदन ने निर्देशित किया है, जो इससे पहले 'सीक्रेट सुपरस्टार' का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म में आमिर के साथ एक बार फिर करीना कपूर खान और तमिल स्टार विजय सेतुपति भी नजर आएंगे. (इनपुट- IANS)