logo-image

War के इस एक एक्शन सीन को शूट करने में लग गए थे महीनों, जानिए डिटेल

वार' की शूटिंग 7 विभिन्न देशों और दुनिया के 15 शहरों में की गई है. यशराज फिल्म्स निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

Updated on: 10 Sep 2019, 04:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्शन हीरो ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर'(War) इस साल 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में कई दमदार एक्शन सीन फिल्माए गए है. हाल ही में फिल्म का एक्शन ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसने फैंस के बीच बेसब्री को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है. फिल्म के एक एक्शन सीन को आर्कटिक सर्कल में बहुत बड़े कार्गो आइस-ब्रेकर शिप पर शूट किया गया है. जिसमें टाइगर (Tiger Shroff) और ऋतिक (Hrithik Roshan) एकदूसरे से लड़ते दिखाई देंगे.

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "'वॉर' को दर्शकों के लिए ऐसी फिल्म के रूप में तैयार किया गया है जो एक्शन के मामले में बड़ी और शानदार हो. हां, एक बड़े आइस-ब्रेकिंग शिप पर शूटिंग करने के लिए अनुमति मिलने में महीनों लगे और हमने ऋतिक और टाइगर के बीच जबरदस्त एक्शन सीन फिल्माया है. आशा करता हूं कि हमने जो फिल्माया है वह दर्शकों को पसंद आएगा."

यह भी पढ़ें: भूमि पेडनेकर ने Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare की निर्देशक के लिए कही ये बात

बता दें कि हाल ही में फिल्म की अभिनेत्री वाणी कपूर ने खुलासा किया था कि वॉर के गाने 'घुंघरू' की शूटिंग करने के दौरान उन्हें कई चोटें आईं थी. वाणी ने कहा, "मुझे लगता है कि शूटिंग और अभ्यास के दौरान मेरे शरीर ने काफी कुछ झेला है. डांस का स्विंग पोल और सायर व्हील सेक्शन काफी ज्यादा फिजिकली डिमांडिंग और चुनौतीपूर्णथा, लेकिन आखिरकार ये रंग लाई क्योंकि इसने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया जो कि बिल्कुल नया था."'

वॉर' (War) की शूटिंग 7 विभिन्न देशों और दुनिया के 15 शहरों में की गई है. यशराज फिल्म्स निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.