RSS प्रमुख के 'तलाक' वाले बयान पर आया 'थप्पड़' के डायरेक्टर का जवाब, कहा- मुसलमान का तलाक...

News State Bureau  |   Updated On : February 18, 2020 12:22:10 PM
RSS प्रमुख के 'तलाक' वाले बयान पर आया 'थप्पड़' के डायरेक्टर का जवाब, कहा- मुसलमान का तलाक...

मोहन भागवत के बयान पर अनुभव सिन्हा का रिएक्शन (Photo Credit : फोटो- Twitter )

नई दिल्ली:  

आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) के बयान पर अब बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) इसके लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया. दरअसल, आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) ने हाल ही में देश में बढ़ रहे तलाक के मामलों पर एक बयान दिया है जिसको लेकर सोशल मीडिया पर कई रिएक्शन आ रहे हैं.

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) के निर्देशक अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुसलमान का Triple तलाक अनपढ़ होने के कारण होता है. हिंदू का तलाक पढ़ाई लिखाई से होता है. ठीक है????'

यह भी पढ़ें: शिल्पा शिंदे संग अफेयर की खबरों पर सिद्धार्थ शुक्ला का आया रिएक्शन

अनुभव के इस ट्वीट पर लोग अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी इस मामले में आगे आई हैं. अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया है. आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के बयान पर सोनम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'कौन समझदार इंसान ऐसी बातें करता है? पिछड़ा हुआ मूर्खतापूर्ण बयान.' सोनम कपूर के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर लोगों के खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक तरफ कुछ लोग सोनम की तारीफ कर रहे वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग संघ चालक के बयान को सही ठहरा रहे हैं.

इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने भी मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) पर निशाना साधते हुए लिखा, 'तलाक से बचने के लिए (जो कि शर्म की बात है कि उन दोनों को साथ रहना पड़ रहा है, जबकि वह साथ नहीं रहना चाहते और यह काम नहीं भी कर रहा है. हमें अशिक्षित, दबा हुआ, आर्थिक रूप से निर्भर होना चाहिए. नहीं तो. हाव! आप तलाकशुदा हैं! कितनी शर्म की बात है.'

बता दें कि मोहन भागवत ने हाल ही में लोगों को संबोधित करते हुए कहा था कि इन दिनों तलाक के अधिक मामले शिक्षित और संपन्न परिवारों में सामने आ रहे हैं क्योंकि शिक्षा और संपन्नता अंहकार पैदा कर रहा है जिसका नतीजा परिवार का टूटना है.

First Published: Feb 18, 2020 12:22:11 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो