logo-image

ब्रोमांस और रोमांस का चला जादू, फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' पहुंची 100 करोड़ की कमाई के करीब

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई लगातार जारी है।

Updated on: 14 Mar 2018, 10:51 AM

नई दिल्ली:

फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की बॉक्स ऑफिस पर कमाई लगातार जारी है। 'प्यार का पंचनामा' की सीरीज कही जाने वाली इस फिल्म को लेकर युवा वर्ग में खासा दिलचस्पी और क्रेज देखा जा रहा है। फिल्म ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने तीसरे हफ्ते के सोमवार को 1.82 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़ों को जारी किया है। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने अभी तक कुल 88.58 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

तीसरे हफ्ते के पहले दिन यानी शुक्रवार को 2.27 करोड़, शनिवार को 4.12 करोड़, रविवार को 4.66 करोड़ और सोमवार को 1.82 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया जा चुका है।

बता दे कि कमाई के मामले में फिल्म ने अक्षय कुमार स्टारर 'पैडमैन' को भी पीछे छोड़ दिया है। 'पद्मावत' के बाद 'सोनू के टीटू की स्वीटी' साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बनकर सामने आई है।

इस फिल्म में नुसरत भरूचा, कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, आलोक नाथ और वीरेंद्र सक्सेना लीड रोल में हैं। कहानी कॉमेडी के तड़के के साथ ब्रोमांस और रोमांस के बीच झूलती है। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हुई थी।

और पढ़ें: सिंगर पापोन किस मामले के बाद NCPCR ने TV शो में भाग लेने वाले बच्चों के लिए उठाया ये कदम