logo-image

'थप्पड़' के ट्रेलर पर Troll हुई 'कबीर सिंह', यूजर्स बोले- एक जोरदार तमाचा....

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' में थप्पड़ के दृश्य के बाद यह सुर्खियों में आ गई थी

Updated on: 01 Feb 2020, 09:51 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस फिल्मकार अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की अगली फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) के ट्रेलर को अब जारी कर दिया गया है और इसे देखकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने इसे 'कबीर सिंह' के निर्देशक संदीप रेड्डी वंगा पर एक 'जोरदार तमाचा' बताया है. ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कबीर सिंह' में थप्पड़ के दृश्य के बाद यह सुर्खियों में आ गई थी, जिस पर वंगा ने कहा था, 'जब आप किसी महिला से बेइंतहा प्यार करते हैं और उनसे काफी जुड़े हुए होते हैं, तो इसमें काफी ईमानदारी होती है.

ऐसे में अगर अंग प्रदर्शन न हो..एक-दूसरे को थप्पड़ मारने की आजादी न हो, तो इसमे फीलिंग्स नजर नहीं आती है.'

यह भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस को दुपट्टे से पकड़कर ले जाते दिखे अमिताभ बच्चन, Video हुआ वायरल

उनका यह बयान लोगों को पसंद नहीं आया. हालांकि यह सब कुछ पिछले साल हुआ था, लेकिन 'थप्पड़' के ट्रेलर को देखने के बाद सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को उस विवाद की याद फिर से आ गई. एक ने लिखा, "हैशटैगथप्पड़ संदीप रेड्डी वंगा के चेहरे पर एक जोरदार तमाचा है."

यह भी पढ़ें: राजनीति छोड़कर भी राजनीति कर रही हैं उर्मिला मातोंडकर, अब CAA पर कही यह बात

किसी और ने लिखा, "हैशटैगकबीरसिंह हैशटैगअर्जुनरेड्डी' में तमाचा मारने के दृश्य से हैशटैगथप्पड़ के निर्माताओं को कहानी का पूरा आईडिया मिला.' एक यूजर ने लिखा, "हैशटैगथप्पड़ फिल्म तथाकथित कबीर सिंह की तुलना में ज्यादा पहचान मिलने के काबिल है. आज के दौर में हमें कबीर सिंह जैसी फिल्म की जरूरत नहीं है. एक नए बदलाव के लिए प्रयास करें, जिसकी आज बेहद आवश्यकता है."

यह भी पढ़ें: Photo: ब्लैक बिकिनी में इलियाना डिक्रूज ने मचाया बवाल, तस्वीरें हुईं वायरल

सोशल मीडिया पर फिल्म की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने लिखा, "हां बस एक थप्पड़..पर नहीं मार सकता! हैशटैगथप्पड़ हैशटैगथप्पड़ट्रेलर." ट्रेलर में एक महिला के सफर का जिक्र है जो अपने पति द्वारा घरेलू हिंसा का शिकार होने के बाद अपने न्याय के लिए लड़ती है. फिल्म में तापसी ने इस किरदार को निभाया है. 'थप्पड़' को अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी.