logo-image

धीमी पड़ी 'जंगली' की रफ्तार, जानिए विद्युत जामवाल की फिल्म की कमाई

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है.

Updated on: 05 Apr 2019, 03:39 PM

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले वीक 21.20 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म को फेमस डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ने अपने पहले दिन (शुक्रवार) को 3.35 करोड़, दूसरे दिन फिल्म 4.45 करोड़ और तीसरे दिन रविवार को 6.05 करोड़ की शानदार कमाई की. सोमवार यानी चौथे दिन फिल्म ने 2.40 करोड़, पांचवें दिन 1.90 करोड़, छठे दिन 1.55 करोड़ सातवें दिन गुरुवार को 1.50 करोड़ की कमाई की. जो कि उम्मीद से थोड़ी कम थी.

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार जंगली के लिए दूसरा वीक कमजोर साबित हो सकता है. फिल्म की कमाई कमांडो 2 से भी कम का रहा है.

फिल्म की कहानी अश्वथ नाम के लड़के की है जो केरल के जंगलों में पैदा हुआ है और वहीं पला बढ़ा है. वह अपने पशु अधिकार कार्यकर्ता पिता को निराश कर मुंबई जैसे बड़े शहर में एक बड़ा पशुचिकित्सक बनने के लिए जाता है. अपनी दादी के अनुरोध पर अश्वथ अपनी मां की दसवीं बरसी पर जंगल की यात्रा पर जाता है.

घर वापसी के दौरान वह अपने पिता से मिलता है. इस दौरान वह अपनी बचपन के दोस्त हाथी भोला से मिलता है. लेकिन वहीं कुछ अवैध शिकारी भोला के पीछे पड़े हैं. खतरे का पता लगने के बाद वह उसके खिलाफ लड़ता है और उसे बचाते हैं.