logo-image

फिल्म 'इंशाल्लाह' से हारी 'सूर्यवंशी', सलमान ने रोहित शेट्टी को बनाया छोटा भाई

सूर्यवंशी अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी, सलमान के ट्वीट के बाद दोनों की फोटो जमकर वायरल हो रही है

Updated on: 13 Jun 2019, 06:54 AM

highlights

  • सलमान खान ने रोहित शेट्टी को बनाया भाई
  • इंंशाल्लाह से पहले होगी रिलीज सूर्यवंशी
  • इंशाल्लाह 2020 में ईद पर होगी रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान( Salman Khan) के बारे में एक बात कही जाती है कि सलमान खान बड़े ही मासूम इंसान हैं और वह हर रिश्ता दिल से निभाते हैं हाल ही में सलमान खान ने मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी( Rohit shetty) को लेकर एक ट्वीट किया है. सलमान खान ने अपनी और रोहित शेट्टी की एक फोटो शेयर करते हुए अपकंमिंग फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट का खुलासा किया है. सलमान खान ने ट्वीट करते हुए रोहित शेट्टी की जमकर तारीफ की है सलमान खान ने लिखा है कि " मैं हमेशा से सोचता था कि वो मेरे छोटे भाई जैसा है और उन्होंने यह प्रूव भी कर दिया.

फोटो हो रहा है वायरल

सूर्यवंशी अब 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी. सलमान के ट्वीट के बाद दोनों की फोटो जमकर वायरल हो रही है. बता दें रोहित सेट्टी अक्षय कुमार को लेकर फिल्म सूर्यवंशी बना रहे हैं. यह फिल्म पहले ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन सलमान खान की फिल्म 'इंशाअल्लाह' से टकराव को देखते हुए रोहित शेट्टी ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव कर सलमान खान लिए अपना प्यार और सम्मान जताया है. जिसके बाद सलमान ने ट्वीट कर उन्हें ट्वीट कर अपनी छोटा भाई बताया है. 

करण जौहर ने भी दिया रिएक्शन 

इतना ही नहीं सलमान के ट्वीट पर बॉलीवुड के फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर ने भी अपनी रिएक्शन दिया है. करण ने लिखा है कि बॉलीवुज के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी अब 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी...सलमान के लिए स्पेशल लव