logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'बाला' की बंपर कमाई, कमा डाले इतने करोड़

फिल्म बाला की कहानी कानपुर के रहने वाले एक युवक की है जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है. फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है.

Updated on: 16 Nov 2019, 10:38 AM

नई दिल्ली:

Bala Box Office Collection: अमर कौशिक की फिल्म 'बाला' का जादू बॉक्स ऑफिस पर लगातार बना हुआ है. फिल्म ने दूसरे वीक के शुरुआत में 3.76 करोड़ कमाते हुए कुल 76 करोड़ कमा लिए हैं. आयुष्मान खुराना, यामी गौतम और भूमि पेडनकर फिल्म को दर्शकों के अलावा क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

फिल्म 'बाला' की कहानी कानपुर के रहने वाले एक युवक की है जो वक्त से पहले गंजेपन की समस्या का सामना करता है. फिल्म की कहानी आत्मविश्वास में कमी और गंजेपन के साथ आने वाली सामाजिक दबाव को बयां करती है.

फिल्म की ज्यादातर कमाई टीयर 2 और टीयर 3 शहरों में हो रही है. खास बात यह है कि यामी (Yami Gautam) और भूमि (Bhumi Pednekar) के साथ आयुष्मान (Ayushmann Khurrana) पहले भी नजर आ चुके हैं और इतना ही नहीं दोनों एक्ट्रेसेस के साथ हिट फिल्में भी दी है. यामी के साथ आयुष्मान ने फिल्म विक्की डोनर से डेब्यू किया था. फिल्म हिट रही थी.

वैसे 'बाला' की सफलता के बाद अब आयुष्मान खुराना की अगली फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' रिलीज को तैयार है. फिल्म अब 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी. इससे पहले आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी. शुभ मंगल ज्यादा सावधान में गजराज राव और नीना गुप्ता की जोड़ी भी नजर आएगी. बधाई हो के बाद एक बार फिर ये दोनों फिल्म में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे.

2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की कहानी समलैंगिक प्रेम कहानी पर बेस्ड है. फिल्म की कहानी एक रूढ़िवादी परिवार पर आधारित है, जब उसे अपने बेटे के समलैंगिक होने का पता चलता है. इसके बाद क्या होता है वही फिल्म की कहानी है.