logo-image

'तूफान' की शूटिंग के दौरान घायल हुए फरहान अख्तर

फरहान (Farhan Akhtar) ने शनिवार को अपनी एक्स-रे रिपोर्ट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कर इसकी जानकारी दी.

Updated on: 13 Oct 2019, 04:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म 'तूफान' की शूटिंग के दौरान घायल हो गए, जिससे उन्हें हाथों में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है. इस फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं. फरहान ने शनिवार को अपनी एक्स-रे रिपोर्ट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कर इसकी जानकारी दी.

तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "ये मेरी पहली बॉक्सिंग इंजरी है, मेरे हेमेट (कलाई के पास का हिस्सा) में हेयरलाइन फ्रैक्चर हो गया है."

फरहान छह साल बाद मेहरा के साथ काम कर रहे हैं. पिछली बार दोनों ने दिग्गज एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक 'भाग मिल्खा भाग' में साथ काम किया था. 'तूफान' में वह एक बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं.

हाल ही में फरहान, प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आए. सोनाली बोस के डायरेक्शन में बनी फिल्म में दोनों ही स्टार जायरा वसीम के माता-पिता के रोल में नजर आए.अगर कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म की ओपनिंग फीकी रही.

पहले दिन फिल्म ने 2.50 करोड़ कमाए. तो वहीं दूसरे दिन 'द स्काइ इज पिंक' ने 4 करोड़ रुपए कमाए. इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 6.50 करोड़ रहा. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि रविवार को फिल्म अपनी कमाई में इजाफा करेगी.

(इनपुट आईएएनएस से)