logo-image

जानें फैजाबाद के बीजेपी सांसद ने क्‍यों मांगी स्वरा भास्कर से माफी

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)एक बार फिर चर्चा में हैं.

नई दिल्‍ली:

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)एक बार फिर चर्चा में हैं. अक्सर सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय वाली स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)इस बार बीजेपी के एक सांसद को निशाने पर लिया और फटकार लगा दी. स्वरा के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. इसके बाद फैजाबाद के सांसद लल्‍लू सिंह को स्‍वरा से सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी पड़ी.

दरअसल हाल ही में स्वरा ने अपने फोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट को स्वरा ने कैप्शन दिया था- 'कहीं दूर जब दिन ढल जाए...'. स्वरा के उस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने घटिया और अश्लील कमेंट किया था. फैजाबाद से बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने उस अश्लील कमेंट को लाइक किया था. इसको लेकर स्‍वरा भड़क गई और ट्वीटर पर लल्‍लू सिंह को खूब फटकार लगाई.

इसके बाद लल्‍लू सिंह ट्रोल होने लगे तो उन्‍होंने ट्वीट करके क्षमा मांगी.

बता दें स्‍वरा अपनी बेबाक राय और कई विवादित बयानों से अक्‍सर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में स्वरा का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.स्वरा (Swara Bhaskar) ने जो ट्वीट किया है उसमें वह इस्तीफे का ऐलान कर रही हैं. स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' im resigning! Yeh raitaa mere bas ka nahi hai!.'

यह भी पढ़ें- नोरा फतेही जल्द ही कर सकती हैं ये बड़ी अनाउंसमेंट

हुआ यूं कि भारत की गिरती जीडीपी (GDP) को देखते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर के स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)(Swara Bhasker) से कहा था कि इसकी जिम्मेदारी आपको लेनी चाहिए. इस पर जवाब देते हुए स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)ने ट्वीट में ये जवाब लिखा था.

बता दें कि पिछले 5 सालों में देश की विकास दर में सबसे बड़ी गिरावट आई है. इससे जीडीपी 5.8 से घटकर 5% तक जा पहुंची है. पिछले साल इस तिमाही मे देश का ग्रोथ रेट 8.2 फीसदी था. जबकि 2019-20 की पहली तिमाही अप्रैल से जून में जीडीपी 5% रहा. इससे पहले की तिमाही जनवरी-मार्च में 5.8% था. कृषि और मैन्यूफैक्चरिंग सेक्टर में सबसे बड़ी गिरावट हुई है. कृषि विकास दर घटकर 2 फीसदी पहुंची तो वहीं मैन्यूफैक्चरिंग सेक्टर में विकास दर 12.2 से घटकर 0.6 तक जा पहुंची है.

यह भी पढ़ें- दिव्यांका त्रिपाठी ने किया खुलासा, कहा- मैं एक अच्छी कुक नहीं हूं

बता दें कि स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)(Swara Bhaskar) चुनावी प्रचार अभियानों में खूब नजर आईं थी. पहले बेगूसराय में कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) और फिर दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रचार अभियान में स्वरा भास्कर (Swara Bhasker)(Swara Bhaskar) ने हिस्सा लिया था.