logo-image

एकता कपूर ने किया बेटे के नाम का खुलासा, नाना जितेंद्र से है ये खास कनेक्शन

एकता को टीवी क्वीन भी कहा जाता है. उन्होंने अब तक कई फेमस टीवी शोज का निर्माण किया है.

Updated on: 01 Feb 2019, 09:04 AM

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर और टेलीविजन प्रोड्यूसर एकता कपूर सरोगेसी के जरिए मां बन गई हैं. एकता के घर एक बेबी बॉय आया है. खबरों की मानें तो एकता के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ है. एकता ने अपने ट्विटर अकांउट पर खुलासा करते हुए बताया कि उन्होंने अपने पिता और अभिनेता जीतेंद्र के नाम पर अपने बच्चे का नाम रखा है. एकता के बेटे का नाम रवि कपूर है जो कि जितेंद्र का असली नाम है.

एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- Pls send ur love and blessings for lil Ravie. ! JAI MATA DI JAI BALAJI...

एकता ने लिखा- "भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन मेरे जीवन में इस खूबसूरत बच्चे के आने की भावना पूरी दुनिया से अलग है. मैं यह बयान भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है.

बता दें कि एकता से पहले उनके भाई अभिनेता तुषार कपूर भी सरोगेसी के जरिए पिता बने थे. 2016 में तुषार के बेटे लक्ष्य का जन्म सरोगेसी से हुआ था.

View this post on Instagram

Some ppl we call ‘ home’

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

एकता के मां बनने के बाद हंसल मेहता ने अपने ट्विटर एकाउंट पर बधाई संदेश देते हुए लिखा- 'एकता कपूर आपको ढेर सारी बधाईयां.' वहीं फिल्म डायरेक्टर संजय गुप्ता ने एकता कपूर को लिखा- 'आज सुबह की सबसे शानदार न्यूज. बहुत-बहुत बधाई एकता. भगवान आपके बच्चे को सेहत और खुशियां बख्खे. ढेर सारी मस्ती.'

View this post on Instagram

The love of my life!!! ❤️❤️❤️❤️❤️❤️💖💖💖💖💖💖💖💖

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

बता दें कि एकता को टीवी क्वीन भी कहा जाता है. उन्होंने अब तक कई फेमस टीवी शोज का निर्माण किया है. इसके अलावा इन दिनों एकता वेब सीरीज बना रही हैं.