logo-image

बॉक्स ऑफिस पर जारी है #DreamGirl का जादू, दूसरे वीक कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की जोड़ी से सजी फिल्म #DreamGirl शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है. आयुष्मान की ड्रीम गर्ल (Dream Girl) को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

Updated on: 23 Sep 2019, 10:42 AM

नई दिल्ली:

#DreamGirl ने अपने खाते में अबतक 77.50 करोड़ जमा कर लिए हैं. राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म#DreamGirl ने दूसरे वीक के पहले दिन यानी शुक्रवार को 5.30 करोड़ कमाए. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म 2 अक्टूबर तक अपने खाते में अच्छी कमाई कर लेगी.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Ayushmann Khurrana) की जोड़ी से सजी फिल्म #DreamGirl शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है. आयुष्मान की ड्रीम गर्ल (Dream Girl) को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी अच्छे रिव्यू (Review) दिए हैं.

फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. वहीं इस फिल्म को सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म छिछोरे से कड़ी टक्कर मिल रही है.

यह भी पढ़ें: 'जय जय शिवशंकर' के मूड में भयंकर तरह से डूबे नजर आए ऋतिक-टाइगर, रिलीज हुआ वॉर का दूसरा डांसिंग सॉन्ग

इसके अलावा आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) में नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का टीजर रिलीज हो चुका है. जिसमें आयुष्मान भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.