logo-image

लोगों के सिर पर चढ़ा Dream Girl का जादू, दूसरे दिन हुई जबरदस्त कमाई

अगर ड्रीम गर्ल फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं.

Updated on: 15 Sep 2019, 10:33 AM

नई दिल्ली:

Dream Girl Box Office Collection Day 2: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा (Nusrat Bharucha) की जोड़ी से सजी फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' बॉक्स ऑफिस पर आते ही छा गई है.

कॉमेडी और ड्रामे से भरपूर इस फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा लोगों ने भी इसे अच्छे रिव्यू दिए हैं. अगर कमाई के बारे में बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ड्रीम गर्ल (Dream Girl) ने दूसरे दिन यानी शनिवार को अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 16.42 करोड़ रुपए कमाए.

इस तरह से फिल्म ने केवल दो दिनों में ही 26.47 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर ली है. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है फिल्म वीकेंड रविवार को जबरदस्त कमाई करेगी. फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई मेट्रो और छोटे शहरों में हो रही है.

यह भी पढ़ें: कॉलेज के दिनों को फिर से जीना चाहते हैं सुशांत सिंह राजपूत, ये हैं उनके 50 सपने जिन्हें करना चाहते हैं पूरा

अगर ड्रीम गर्ल (Dream Girl) फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म में आयुष्मान एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में जॉब करते हैं. जो कि 'पूजा' बनकर फीमेल आवाज में कॉलर्स से बात करते हैं और देखते ही देखते वे इस कॉल सेंटर के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला टेलिकॉलर बन जाते हैं. लेकिन धीरे-धीरे वह इसमें फंसते जाते हैं.

इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ वह 'गुलाबो सिताबो' में नजर आएंगे, और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में वे भारत में गे रिलेशनशिप जैसे संवेदनशील मुद्दे का समर्थन करते नजर आएंगे.