logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

The Tashkent Files: लाल बहादुर शास्त्री के जन्मदिन पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया बड़ा बयान

विवेक अग्निहोत्री के मुताबिक ये सब्जेक्ट किसी ने टच नहीं किया. क्योंकि इससे विवाद जुड़ा था.

Updated on: 02 Oct 2019, 02:24 PM

नई दिल्ली:

आज पूरे भारत में 2 अक्टूबर के मौके पर गांधी जयंती को धूमधाम से मनाया जा रहा है लेकिन बहुत कम ही लोग जानते हैं कि आज स्वतंत्र भारत के दूसरे प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी का भी जन्मदिन है.

हाल ही में विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में लाल बहादुर शास्त्री की लाइफ पर ‘The Tashkent Files’ फिल्म रिलीज हुई. जिसमें उनकी मौत के अनसुलझे रहस्य पर प्रकाश डाला गया.

यह भी पढ़ें: 'लेडी सिंघम' बनकर आ रही हैं रानी चटर्जी, देखिए उनका दमदार लुक

विवेक अग्निहोत्री के मुताबिक ये सब्जेक्ट किसी ने टच नहीं किया. क्योंकि इससे विवाद जुड़ा था. उन्होंने बताया कि इस फिल्म को बनाने से पहले उन्होंने काफी रिसर्च और मेहनत की. इतना ही नहीं विवेक ने कहा कि वास्तव में ये फिल्म ऑस्कर जानी चाहिए लेकिन इसके साथ राजनीति हो गई और ये ऑस्कर की रेस में शामिल नहीं हो पाई.

यह भी पढ़ें: करीना के साथ सेल्फी शेयर करते ही लोगों ने किया कार्तिक आर्यन को ट्रोल, कहा- सास है..

‘The Tashkent Files’ के बारे में बात करें तो फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, नसीरुद्दीन शाह, पल्लवी जोशी, पंकज त्रिपाठी, मंदिरा बेदी जैसे स्टार्स नजर आए. फिल्म को लोगों के अलावा क्रिटिक्स ने भी पॉजिटिव रिव्यू दिए.