logo-image

इस डॉयरेक्टर ने दिया आयुष्मान खुराना को नया नाम, जानकर हंस पड़ेंगे आप

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के अलावा अनु कपूर भी नजर आ रहे हैं

Updated on: 12 Aug 2019, 07:44 PM

नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा की जोड़ी से सजी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (#Dream Girl) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस ट्रेलर आयुष्मान खुराना का फनी अंदाज दिखाई दे रहा है. जिसमें वह लड़की की आवाज निकालते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आयुष्मान खुराना का साड़ी में नया अवतार दिखा.

इस मौके पर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने नेशनल अवार्ड के लिए सबको शुक्रिया कहा. इसके साथ ही आयुष्मान ने कहा कि जब आप चाहते हो कि आपको अवार्ड मिले तो आपको ये नहीं मिलता. लेकिन जब आप सोचते भी नहीं हो तब मिल जाता है. आयुष्मान ने बताया कि साड़ी पहनना आसान नहीं है, मैं महिलाओं का सम्मान करता हूं. वहीं फिल्म के डॉयरेक्टर राज शाडिल्य ने आयुष्मान का नया नाम आयुषी बताया.

यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर ने महेश भट्ट से मांगा आलिया का हाथ!, जानें फिर क्या हुआ

राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के अलावा अनु कपूर भी नजर आ रहे हैं फिल्म इस साल 13 सितंबर को रिलीज हो रही है.

यह भी पढ़ें- रितेश देशमुख और जेनेलिया ने महाराष्ट्र में बाढ़ पीड़ितों की ऐसे की मदद

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत आयुष्मान खुराना से होती है जो रामायण में सीता का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. खास बात यह है कि आयुष्मान लड़की की आवाज निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं. तो वहीं अपने इस खास टेलेंट की वजह से वह कई पुरुषों को बेवकूफ बनाते हुए नजर आ रहे हैं. जिसकी वजह से मुश्किलों में घिर जाते हैं. अनु कपूर, आयुष्मान खुराना के पिता के रोल में हैं. वैसे इससे पहले दोनों ही अभिनेता फिल्म विक्की डोनर में नजर आए थे.