logo-image

शादी के बाद भी दूसरे के चक्कर में पड़े निरहुआ, कहा- लागत त की दूसरे पट गईलू

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के इस गाने को रजनिश मिश्रा और प्रियंका सिंह ने गाया है

Updated on: 15 Apr 2019, 09:27 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) का नया गाना 'जाय दा ए जान' इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. वायरल हो रहे इस भोजपुरी गाने में निरहुआ-आम्रपाली के साथ सुरभि शर्मा भी हैं. जिसमें निरहुआ तीनों अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

भोजपुरी फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के इस गाने को रजनिश मिश्रा और प्रियंका सिंह ने गाया है और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. गाने में निरहुआ और सुरभि के डांस मूव्स कमाल के हैं. जो इसे और भी खास बना रहा है. अब तक इस गाने को 12 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुका है.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो अभी हाल ही में निरहुआ की फिल्म शेर ए हिंदुस्तान रिलीज हुआ था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में निरहुआ एक फौजी की भूमिका में दिखाई दिए. फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर ये फिल्म देशभक्ति की भावना से भरी थी.

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के बारे में बात करें तो वह मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं. उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से स्नातक की उपाधि प्राप्त की. अपनी पढ़ाई के दौरान प्रारंभ में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर को एक्टिंग के क्षेत्र में आगे बढ़ाया.