logo-image

दिल्ली में AAP की जीत से पहले कैटरीना का वीडियो हुआ वायरल, झाड़ू लगाती आईं नजर

मतगणना शुरू होते ही प्रारंभिक रुझानों में ही रविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पार्टी (AAP) ने बहुमत का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया

Updated on: 11 Feb 2020, 11:58 AM

नई दिल्ली:

Delhi Assembly Election Results 2020: दिल्‍ली विधानसभा चुनाव की मतगणना के शुरुआती रुझानों में आम आदमी पार्टी (AAP) को बहुमत हासिल होता हुआ नजर रहा है. अगर आप को बहुमत हासिल होता है तो अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. आप (AAP) के लिए अब सोशल मीडिया पर भी मीम और वीडियो शेयर होने लगे हैं.

वहीं अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) झाड़ू लगाती नजर आ रही हैं. कैटरीना के इस वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि दिल्ली में झाड़ू की लहर.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी को लेकर पिता उदित नारायण ने किया बड़ा खुलासा

View this post on Instagram

Spotted : The newest #SwachhBharat brand ambassador on the sets of #Sooryavanshi 😬 @katrinakaif #BTS

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: राखी सावंत ने Video में बताई 'बिग बॉस' के घर की सच्चाई, सिद्धार्थ शुक्ला के लिए कही ये बात

बता दें कि मतगणना शुरू होते ही प्रारंभिक रुझानों में ही रविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की आम आदमी पार्टी (AAP) ने बहुमत का आंकड़ा आसानी से पार कर लिया. इसके साथ ही आप के पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने जश्न की तैयारी शुरू कर दी. वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) ने मुख्‍यमंत्री पद के लिए अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के चेहरे को आगे किया, तो बीजेपी ने किसी को चेहरा नहीं बनाया और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) व अमित शाह (Amit Shah) के चेहरे पर चुनाव लड़ा.

वहीं अगर चिकनी चमेली यानि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो के बारे में बात करें तो इसको खिलाड़ी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. कैट के इस वीडियो को लाखों बार देखा गया है. वीडियो फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के सेट का है.