logo-image

दीपिका पादुकोण अपने नन्हे प्रशंसक के साथ किया ऐसा काम, हो रही चारो तरफ तारीफ

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने एक नन्हे प्रशंसक के साथ तस्वीर खिंचवाकर उसका दिन यादगार बना दिया.

Updated on: 16 Aug 2019, 10:25 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने एक नन्हे प्रशंसक के साथ तस्वीर खिंचवाकर उसका दिन यादगार बना दिया. दीपिका फिलहाल अपने अभिनेता पति रणवीर सिंह संग कबीर खान की फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह फिल्म 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत के ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में हैं, जबकि दीपिका उनकी पत्नी रोमी के किरदार में नजर आएंगी.

इस फोटो में दीपिका सफेद रंग की ड्रेस के साथ ऊपर से हल्के भूरे रंग की कोर्ट लिए एक बच्चे के साथ कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं. दीपिका की इस तस्वीर को उनके प्रशंसकों ने ऑनलाइन साझा किया.

इसे भी पढ़ें:नेताजी के प्रशंसक ने 'गुमनामी बाबा' पर फिल्म को नोटिस भेजा, जानें क्यों

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा इंस्टाग्राम पर उन टॉप 10 सेलिब्रिटिज में शामिल हैं, जिनके इस सोशल साइट्स पर सबसे अधिक फेक फॉलोवर्स या 'बॉट्स' हैं. इंस्टीट्यूट ऑफ कंटेंपररी म्यूजिक परफॉर्मेस (आईसीएमपी) के विश्लेषण के अनुसार, सूची में छठे नंबर पर काबिज दीपिका के सबसे अधिक 48 प्रतिशत बॉट्स हैं.

View this post on Instagram

A tad bit too late for world environment day!💚 @ashistudio

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं 10वें नंबर पर काबिज प्रियंका के 46 प्रतिशत फॉलोवर्स फेक हैं. दीपिका के इंस्टाग्राम पर वर्तमान में 3.79 करोड़ फॉलोवर हैं, जबकि प्रियंका के 4.36 करोड़ फॉलोवर हैं.