logo-image

दीपिका पादुकोण ने शेयर की रणवीर की पुरानी फोटो, कैप्शन में लिखा- हम

शादी के बाद यह जोड़ी पहली बार आगामी फिल्म '83' में एकसाथ नजर आएगी.

Updated on: 29 Jul 2019, 03:14 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री दीपिका पादूकोण ने अपने पति व अभिनेता रणवीर के साथ की एक पुरानी तस्वीर साझा की है. इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में स्टार जोड़ी एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए तस्वीर के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं. दीपिका सफेद रंग के फ्लोर-स्वीपिंग गाउन में काफी प्यारी लग रही हैं, वहीं रणवीर ने काले रंग का सूट पहन रखा है.

दीपिका ने इसका कैप्शन लिखा है, 'हम'.

View this post on Instagram

❤️ #us

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

ऐसा पहली बार नहीं है जब दीपिका ने सोशल मीडिया पर रणवीर के लिए प्यार जताया है. दोनों एक-दूसरे की तस्वीरों पर कमेंट करते रहते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

शादी के बाद यह जोड़ी पहली बार आगामी फिल्म '83' में एकसाथ नजर आएगी. '83' में 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत को मिली ऐतिहासिक जीत की कहानी दिखाई गई है. रणवीर फिल्म में टीम के कप्तान कपिल की भूमिका में हैं, वहीं दीपिका उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

यह भी पढ़ें: Photo: सोशल मीडिया पर छाईं प्रियंका चोपड़ा की ये रोमांटिक तस्वीरें

यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत की कहानी को दर्शाएगी. फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, अम्मी विर्क, पंकज त्रिपाठी और ताहिर राज भसीन आदि अदाकार भी शामिल हैं.

फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु में 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज किया जाएगा.फिल्म '83' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता रणवीर सिंह ने एक अन्य फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' साईन की है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म के लेखक-निर्देशक दिव्यांग ठक्कर हैं. ठक्कर इस फिल्म के साथ अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)