BREAKING NEWS
  • यूपी उपचुनावः रामपुर में पकड़े गए 7 फर्जी एजेंट, समाजवादी पार्टी के लिए कर रहे थे काम- Read More »
  • यूपी: सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज- Read More »

#MeToo के सवाल पर भड़कीं दीपिका पादुकोण, बोला- क्रिकेटर्स से क्यों नहीं पूछते?

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 11, 2019 10:46:11 AM
दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण (Photo Credit : Instagram )

नई दिल्ली:  

साल 2018 में भारत में शुरू हुए मीटू मूवमेंट (#MeToo) ने पूरे देश को हिला कर रख दिया. एक के बाद एक करके लोगों के सफेद चेहरों का काला सच लोगों के सामने आया.

फिल्म इंडस्ट्री से लेकर देशभर की कई महिलाओं ने खुद के साथ हुए अत्याचार को लोगों के सामने बताया. खास बात यह है कि ज्यादातर बॉलीवुड सेलेब्स के नाम इसमें सामने आए. जिनमें अलोक नाथ, कैलाश खेर, अनु मलिक, नाना पाटेकर भी शामिल थे.

फिलहाल अब एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने मीटू मूवमेंट पर अपनी राय रखी. दरअसल, एक क्विज के दौरान दीपिका से मीटू मूवमेंट को लेकर सवाल पूछा गया. जिसपर दीपिका ने कहा कि आपको मीटू को लेकर कुछ क्रिकेटरों से भी सवाल पूछना चाहिए. ये सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हो रहा है.

यह भी पढ़ें: जानिए क्यों अमिताभ बच्चन ने छोड़ी थी राजनीति, वजह जानकर आप भी जाएंगे चौंक

इतना ही नहीं दीपिका ने कहा कि उन्होंने कभी भी किसी क्रिकटर या स्पोर्ट्स पर्सन को ऐसे सवालों का सामना करते नहीं देखा है. ये सवाल सिर्फ बॉलीवुड एक्टर से ही पूछा जाता है. उन्होंने कहा कि यौन शोषण सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का ही हिस्सा नहीं है हर जगह लोग इससे परेशान हैं. इसे जड़ से खत्म करने की जरुरत है.

View this post on Instagram

🧡 J’adore @dior #dior

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Sep 24, 2019 at 12:29pm PDT

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो दीपिका (Deepika Padukone) जल्द ही मेघना गुलजार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म छपाक (Chhapaak) में नजर आएगी. इसके अलावा वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ फिल्म 83 (Film 83) में दिखेंगी.

First Published: Oct 11, 2019 10:40:55 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो