logo-image

दीपिका पादुकोण की 'नशे में धुत' तस्वीर आई सामने, ट्रोलर्स ने कहा- नशेड़ी

बेहतरीन अदाकारा और खूबसूरती की मल्लिका दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सामने आते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर रणबीर कपूर के बर्थडे के बाद पार्टी से बाहर निकलने की है.

Updated on: 28 Sep 2019, 10:03 PM

नई दिल्ली:

बेहतरीन अदाकारा और खूबसूरती की मल्लिका दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सामने आते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई. दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर रणबीर कपूर के बर्थडे के बाद पार्टी से बाहर निकलने की है. रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का रिश्ता भले ही टूट गया हो, लेकिन दोनों अच्छे दोस्त हैं. 28 सितंबर को रणबीर कपूर का जन्मदिन है. इस मौके पर रणबीर ने अपने करीबी दोस्तों को बुलाया था. जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल था. दीपिका पादुकोण, आमिर खान, शाहरूख खान, करण जौहर, अनुराग बासु समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई चेहरे भी मौजूद थे.

इस पार्टी के दौरान की दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दीपिका पादुकोण इन तस्वीरों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. दीपिका पादुकोण एक कार में बैठी हुई हैं. वो ब्लैक ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी. इस तस्वीर में ट्रोल करने वाली कोई चीज नजर नहीं आई.

इसे भी पढ़ें:ईशान ने साझा की अपनी एक ऐसी तस्वीर, उनके पिता भी हो गए हैरान-परेशान

लेकिन जब ट्रोलर्स की निगाहें दीपिका पादुकोण के आंखों पर गई तो उन्हें ट्रोल करने का कंटेंट मिल गया.

तस्वीर में उनकी आंखें थोड़ी मदहोश सी नजर आ रही हैं. उन्हें नशे में समझकर सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोलिंग शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा, 'नशेड़ी लुक.' दूसरे यूजर ने कहा, 'फुल शराबी.' लोग इस तरह कमेंट्स दीपिका की वायरल फोटो पर कर रहे हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण की आने वाली अगली फिल्म 'छपाक' है जिसकी शूटिंग पूरी हो गई है. इसके साथ दीपिका स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 में नजर आएंगी. फिल्म में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव के रोल में दिखेंगे.