logo-image

पति रणवीर सिंह की वॉर्डरोब से क्या शेयर करती हैं दीपिका पादुकोण, Video में जानें इसका जवाब

बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में फिल्मफेयर स्टाइल एंड ग्लैमर अवॉर्ड 2019 (Filmfare Style And Glamour Awards 2019) में शिरकत की. जैसे ही वह रेड कार्पेट पर पहुंचीं, सभी की निगाहें उन पर थम गईं.

Updated on: 13 Feb 2019, 01:40 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने हाल ही में फिल्मफेयर स्टाइल एंड ग्लैमर अवॉर्ड 2019 (Filmfare Style And Glamour Awards 2019) में शिरकत की. जैसे ही वह रेड कार्पेट पर पहुंचीं, सभी की निगाहें उन पर थम गईं. ऑरेंज और ब्लैक कलर के गाउन में दीपिका (Deepika) बेहद खूबसूरत लग रही थीं. रेड कार्पेट पर ही उनसे कुछ सवाल पूछे गए. उन्होंने भी शानदार तरीके से हर सवाल का जवाब दिया.

दीपिका से पूछा गया कि रणवीर अक्सर अपनी अजीबोगरीब ड्रेसेस की वजह से सुर्खियों में रहते हैं तो आप उनकी वॉर्डरोब से क्या सामान इस्तेमाल करती हैं. इस पर दीपिका ने बताया कि वह उनकी टीशर्ट्स और स्वैटशर्ट्स पहनती हैं.

ये भी पढ़ें: 'आफत' बनकर आने वाली हैं गौहर खान, जानिए क्या है पूरा मामला

दीपिका से पूछा गया कि रणवीर उनका क्या सामान इस्तेमाल करते हैं तो उन्होंने बताया कि वह उनके सनग्लासेस यूज करते हैं.

इसके अलावा दीपिका से उनकी पसंद-नापसंद के बारे में पूछा गया. उन्होंने बताया कि उन्हें चाय और कॉफी में चाय पसंद है. सनराइज और सनसेट में सनराइज... बीच (समुद्र) और माउंटेन (पहाड़) में बीच... रेड लिप और न्यूड लिप में रेड लिप बहुत पसंद है.

ये भी पढ़ें: 'बागी 3' ही नहीं, इन 5 बड़ी फिल्मों में भी बजेगा श्रद्धा कपूर का डंका, इन एक्टर्स संग पहली बार आएंगी नजर

बता दें कि रणवीर और दीपिका बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल कहे जाते हैं. दोनों ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में दो रीति-रिवाज से शादी की थी. शादी के बाद रणवीर सिंह 'सिंबा' में नजर आए, जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. अब वह 'गली ब्वॉय' में आलिया भट्ट के साथ दिखेंगे. यह फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज हो रही है.