logo-image

'दे दे प्यार दे' ने की शानदार शुरुआत, पहले दिन हुई दमदार ओपनिंग

फिल्म में अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में हैं, लेकिन अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की महिला के प्यार में पड़ जाते हैं.

Updated on: 18 May 2019, 12:08 PM

नई दिल्ली:

भूषण कुमार और लव रंजन की बनाई और अजय देवगन, तब्बू एवं रकुल प्रीत कौर की प्रमुख भूमिकाओं से सजी फिल्म 'दे दे प्यार दे' 17 मई को रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने शानदार ओपनिंग करते हुए 10.41 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि दे दे प्यार दे अपने वीकेंड में शानदार कमाई करेगी.

'दे दे प्यार दे' एक रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें कई ट्विस्ट हैं.  फिल्म में अजय देवगन एक अधेड़ उम्र के तलाकशुदा व्यक्ति के किरदार में हैं, लेकिन अपनी उम्र से लगभग आधी उम्र की महिला के प्यार में पड़ जाते हैं. फिल्म को भूषण कुमार और लव रंजन ने लिखा है, जबकि निर्देशन अकीव अली ने किया है.

अपनी इस फिल्म को लेकर अजय देवगन ने कहा, "यह फिल्म एक पूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म है. फिल्म में कही गईं बहुत सी बातें ऐसी भी हैं, जो उस खास स्थिति के लिए सही लगती हैं. फिल्म की शूटिंग लंदन और मनाली में की गई है. यह प्यार फैलाने का एक बहुत मजबूत संदेश देने वाली फिल्म साबित होगी."

रकुल प्रीत कौर ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में कहा, "मैं इसमें आयशा नामक युवती की भूमिका निभा रही हूं. आयशा युवा है, आजाद-उत्साही खयालों की युवती है और बारटेंडर का काम करती है. मुझे नहीं लगता कि फिल्म में अपने से बड़े व्यक्ति के साथ रोमांस करना गलत है, क्योंकि व्यक्ति का दिल मायने रखता है, जबकि उम्र सिर्फ एक संख्या है."