BREAKING NEWS
  • बिहार के गौतम बने 'KBC 11' के तीसरे करोड़पति, कहा-पत्नी की वजह से मिला मुकाम- Read More »
  • छोटा राजन का भाई उतरा महाराष्ट्र के चुनावी रण में, इस पार्टी ने दिया टिकट - Read More »
  • IND vs SA, Live Cricket Score, 1st Test Day 1: भारत ने टॉस जीता पहले बल्‍लेबाजी- Read More »

फिर जायरा वसीम ने शेयर किया पोस्ट, कहा- अपनी आत्मा के नायक को अकेला मत छोड़ो

News State Bureau  |   Updated On : July 13, 2019 12:34:26 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कुछ दिनों पहले दंगल गर्ल जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान करके सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया था. जायरा के इस फैसले की हर जगह काफी चर्चा भी हुई तो वहीं कुछ ने उसके इस फैसले का समर्थन किया तो कुछ ने विरोध.

अब जायरा ने अपने इंस्टा पेज पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. जिसमें एक दीवार की धुंधली तस्वीर नजर आ रही है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-'अपने अंदर की आग को बुझने मत दो. नाउम्मीदी के दलदल में एक अद्वितीय चिंगारी के साथ चमकते रहो. आप जैसी जिंदगी चाहते थे वैसी नहीं मिली तो क्या हुआ इसके बावजूद अपनी आत्मा के नायक को अकेला मत छोड़ो. इस दुनिया में आपकी जो भी तमन्ना हो उसे जीता जा सकता है.'

बता दें कि जायरा ने अपने पिछले नोट में लिखा था कि 5 साल पहले लिए गए इस फैसले ने उनकी लाइफ को पूरी तरह बदल दिया. उनको जो भी पहचान मिली है वो उससे बहुत खुश हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद उन्हें लोगों का काफी प्यार और सपोर्ट मिला है. वह आगे लिखती हैं कि शायद वह यहां फिट नहीं बैठती. मैं अक्सर अपने आप को समझाती थी कि मैं सही काम कर रही हूं लेकिन मैं अपनी लाइफ में अल्लाह के रास्ते से भटक गई.

यह भी पढ़ें: 'बाटला हाउस' के बाद अब इस एक्शन फिल्म में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, देखें फर्स्ट लुक

बता दें कि जायरा (Zaira Wasim) ने हाल ही में सोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक की शूटिंग पूरी की है. फिल्म में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) भी नजर आएंगे. यह फिल्म आयशा चौधरी और उनके माता-पिता पर आधारित है. आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं. फिल्म के गीतों के बोल गुलजार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम का है.

First Published: Jul 13, 2019 10:36:05 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो