logo-image

सलमान खान को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत, इस फिल्म को लेकर नहीं होगी कोई कार्रवाई

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) जल्द ही रिलीज होने वाली है

Updated on: 29 Nov 2019, 02:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) को सुप्रीम कोर्ट से राहत. फिल्म 'लव यात्री' (Loveyatri) के नाम पर आपत्ति जताने वाले केस में उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी. गुजरात में दर्ज केस में फिल्म का नाम नवरात्रि से मिलता हुआ रखने और त्योहार को गलत तरीके से दिखाने के लिए केस दर्ज हुआ था. सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म के निर्माता थे.

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने लोगों की शिकायत के बाद अपनी फिल्म 'लवरात्रि' का नाम बदलकर 'लवयात्री' रखा था. दक्षिणपंथी संगठन, विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) 'लवरात्रि' को लेकर गुस्से में था. उनके अनुसार यह हिंदू त्योहार नवरात्रि के अर्थ को विकृत कर बनाया गया था.

यह भी पढ़ें: Commando 3: फिल्म के एंट्री सीन में बच्ची की स्कर्ट खींचता दिखा गुंडा, लोगों के आए ऐसे रिएक्शन

इसके बाद बिहार की एक अदालत में फिल्म के सह-निर्माता सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई. प्राथमिकी में कहा गया था कि फिल्म का यह शीर्षक धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाता है और अश्लीलता का बढ़ावा देता है. उसके बाद फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का नाम 'लवरात्रि' से बदलकर 'लवयात्री' कर दिया था.

यह भी पढ़ें: नवाजुद्दीन सिद्दीकी नहीं 'सेक्रेड गेम्स' के 'बंटी' को पसंद है ये अभिनेता, बताई अपनी दिली तमन्ना

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) फिल्म 'Indias Most Wanted Bhai: Radhe' में नजर आएंगे. फिल्म में एक बार फिर से सलमान एक पुलिस अफसर के किरदार में दिखेंगे. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'Indias Most Wanted Bhai: Radhe' 2020 ईद पर रिलीज होने वाली है.