logo-image

'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग हुई खत्म, सलमान खान ने दी विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि

Dabangg 3: 53 वर्षीय इस स्टार ने बताया कि प्रभुदेवा निर्देशित आगामी फिल्म में प्रजापति पांडेय का किरदार विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभा रहे हैं.

Updated on: 07 Oct 2019, 04:02 PM

नई दिल्ली:

'दबंग 3' (Dabangg 3) की शूटिंग के आखिरी दिन सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने दिवंगत विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के 73वें जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. अभिनेता ने कहा कि वे उन्हें बहुत याद करते हैं. सलमान (Salman Khan) ने रविवार रात को ट्विटर पर 'दबंग' के तीसरे संस्करण के कास्ट और क्रू को लेकर बनाए गए एक वीडियो को साझा किया.

वीडियो में सलमान (Salman Khan) कह रहे हैं, "'दबंग 3' की शूटिंग का आखिरी दिन था और हमने पैक अप कर लिया है. आश्चर्य और खुशी की बात यह है कि आज विनोद खन्ना सर या प्रजापति पांडेय सर का जन्मदिन भी है और उसी दिन 'दबंग 3' की शूटिंग भी पूरी हुई है."

53 वर्षीय इस स्टार ने बताया कि प्रभुदेवा (Prabhu Deva) निर्देशित आगामी फिल्म में प्रजापति पांडेय का किरदार विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभा रहे हैं.

उन्होंने कहा, "वीके सर हम आपको याद कर रहे हैं, और 'दबंग 3' में आपके भाई आपका किरदार निभा रहे हैं. हम आपको बहुत याद करते हैं."

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी हैं, जो रज्जो की भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर ने भी काम किया है. इसमें कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप और पंकज त्रिपाठी शामिल हैं. यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी.