logo-image

'चुलबुल पांडे' बनकर आए सलमान खान, कहा- स्वागत नहीं करोगे हमारा

20 दिसंबर को रिलीज हो रहे दबंग 3 के इस वीडियो में सलमान खान का दबंग पुलिसिया अवतार नजर आ रहा हैं

Updated on: 01 Oct 2019, 01:34 PM

नई दिल्ली:

Dabangg 3 Teaser: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) का नया टीजर वीडियो रिलीज हो चुका है. 20 दिसंबर को रिलीज हो रहे दबंग 3 के इस वीडियो में सलमान खान का दबंग पुलिसिया अवतार नजर आ रहा हैं जिसमें वह अपने फेमस डायलॉग- 'कमाल करते हो पांडे जी' को बोलते हुए नजर आ रहे हैं.

वीडियो में सलमान दबंग 3 की रिलीज डेट को बताते हुए कह रहे हैं कि "स्वागत नहीं करोगे हमारा और जब चुलबुल पांडे से जुड़े हैं सारे इंडिया के इमोशन तो सलमान खान क्यों करेंगे फिल्म का प्रमोशन...

यह भी पढ़ें: सिर पर बाल न हो तो रुक सकती है शादी, देखिए 'उजड़ा चमन' का गुदगुदाता हुआ ट्रेलर

दबंग (Dabangg) एक्शन कॉमेडी फिल्म की शूटिंग मध्य प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर हुई है. सलमान खान फिल्म्स और अरबाज खान प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित की जा रही इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं, जो रज्जो की भूमिका में होंगी. वैसे इस बार दबंग 3 में सलमान एक नहीं दो एक्ट्रेसेस के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे.

फिल्म में सलमान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा महेश मंजरेकर की बेटी सई मांजरेकर की भी एंट्री हो चुकी है. इस बार चुलबुल पांडे को 18 साल का दिखाया जाएगा. उनकी फ्लैशबैक लाइफ में वह सई के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. फ‍िल्‍म में तब की कहानी दिखाई जाएगी जब चुलबुल पांडे को पुलिस की नौकरी नहीं मिली थी.