logo-image

राम गोपाल वर्मा के खिलाफ गोवा पुलिस ने दर्ज की FIR, कहा था- सनी लियोनी जैसा सुख दे महिलाएं

इसमें उन्होंने महिलाओं को सनी लियोनी की तरह पुरुषों को खुश करने को कहा है। इसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया।

Updated on: 09 Mar 2017, 09:58 AM

नई दिल्ली:

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर निर्देशक राम गोपाल वर्मा के महिलाओं को लेकर किए गए आपत्तिजनक बयान पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। गोवा में सामाजिक कार्यकर्ता विशाखा महामरे ने महिलाओं को लेकर निर्देशक रामगोपाल वर्मा के ट्वीट के खिलाफ शिकायत की थी।

बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ आपत्तिजनक ट्वीट किए हैं। इसमें उन्होंने महिलाओं को सनी लियोनी की तरह पुरुषों को खुश करने को कहा है। इसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया।

ये भी पढ़ें, महिला दिवस पर RGV बोले- सनी लियोनी की तरह सभी महिलाएं पुरुषों को करें खुश

हैरानी तो तब हो गई, जब वो इसके बाद भी नहीं रूके और अपने ट्विटर हैंडल पर एक के बात एक बेतुके बयान करते नजर आए। इन ट्वीट्स को देखने के बाद ट्विटर पर उन्हें ट्रोल किया गया।

राम गोपाल वर्मा ने इससे पहले भी कई संवेदनशील मौकों पर विवादास्पद बयान दिए हैं। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विट्स में लिखा- 'मैं कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें, जितनी सनी लियोनी ने दी है।'

इसके बाद राम गोपाल वर्मा ने कुछ ही मिनटों के अंतराल पर और ट्वीट्स किए जिसमें लिखा- 'मुझे नहीं पता कि आज के दिन पुरुष महिलाओं के साथ क्या कर रहे होंगे, लेकिन मैं इस दिन को पुरुषों के महिला दिवस के तौर विश करता हूं। सभी पुरुषों की ओर से मैं सभी महिलाओं पुरुष दिवस की शुभकामनाएं देता हूं।'

ये भी पढ़ें: सनी लियोनी ने बताया अपनी हॉट एंड फिट बॉडी का राज!

एफआईआर की कॉपी
एफआईआर की कॉपी

गोवा पुलिस ने फिल्म डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। इसमें लिखा है कि राम गोपाल वर्मा ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर विवादित ट्वीट किया। उन्होंने पॉपुलैरिटी के लिए महिलाओं का अपमान किया है।