आलिया भट्ट की मां के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, अफजल गुरु पर किया था Tweet

News State Bureau  |   Updated On : January 22, 2020 06:29:46 PM
आलिया भट्ट की मां के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, अफजल गुरु पर किया था Tweet

सोनी राजदान (Photo Credit : फोटो- @aliaabhatt Instagram )

नई दिल्ली:  

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनी राजदान (Soni Razdan) के खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में शिकायत दर्ज की गई है. सुप्रीम कोर्ट के वकील राजीव कुमार श्रीवास्तव ने सोनी राजदान (Soni Razdan) पर देशवासियों को भड़काने समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई है.

यह शिकायत अफजल गुरु के पक्ष में कथित ट्वीट करने को लेकर दर्ज की गई है. बता दें कि सोनी राजदान (Soni Razdan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने दिल की बात फैंस से शेयर करती हैं. हाल ही में सोनी राजदान ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे लेकर वह चर्चा में आ गई हैं.

यह भी पढ़ें: 83: बॉलीवुड के अलाउद्दीन बने कपिल देव, जानें कौन-कौन है टीम में शामिल

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ये न्याय का मजाक है. कौन उस मरे हुए इंसान को वापस लाएगा अगर बाद में ये पता चलता कि वो निर्दोष था. इसीलिए मृत्युदंड का इस्तेमाल हल्के में नहीं किया जाना चाहिए. और इसीलिए इस मामले में ठोस जांच की जानी चाहिए कि अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया गया था.'

सोनी राजदान (Soni Razdan) ने एक अन्य पोस्ट में सवाल किया कि किसी ने गुरू के इन आरोपों को गंभीरता से क्यों नहीं लिया कि जम्मू कश्मीर में डीएसपी पद से बर्खास्त हुए दविंदर सिंह ने उसका उत्पीड़न किया था.

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड के इस खान ने किया Tweet, कहा- BJP पहले ही चुनाव हार...

दविंदर सिंह को हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकियों को कश्मीर घाटी में पहुंचाने के लिए 12 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) सिंह से पूछताछ कर रही है. राजदान ने एक और ट्वीट करके सफाई दी कि वह गुरू को बेगुनाह नहीं कह रहीं. उन्होंने कहा, 'कोई नहीं कह रहा कि वह बेगुनाह है. लेकिन अगर उसे प्रताड़ित किया गया था और प्रताड़ना देने वाले ने उसे वो सब करने का आदेश दिया था जो उसने किया, तो क्या इसकी पूरी तरह जांच नहीं होनी चाहिए? किसी ने दविंदर सिंह के खिलाफ अफजल के आरोपों को गंभीरता से क्यों नहीं लिया ?'

First Published: Jan 22, 2020 04:24:16 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो