'कमांडो 3' की कमाई अब भी करोड़ों में, पहले वीक में कमाए इतने करोड़

News State Bureau  |   Updated On : December 06, 2019 04:44:16 PM
Commando 3

Commando 3 (Photo Credit : Twitter )

नई दिल्ली:  

आदित्य दत्त के डायरेक्शन में बनी विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म 'कमांडो 3' ने पहले वीक में कुल 29.24 करोड़ कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार कमांडो के लिए आने वाला समय थोड़ा मुश्किल होने वाला है. क्योंकि कार्तिक, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो और पानीपत रिलीज हुई है. इस वजह से फिल्म कमांडो की कमाई में कमी आएगी.

फिल्म में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के साथ अदा शर्मा (Adah Sharma), अंगिरा धर (Angira Dhar), गुलशन देवैया भी हैं. गुलशन के विलेन अवतार को लोगों ने काफी पसंद किया है. फिल्म को क्रिटिक्स ने कुछ खास रिव्यू नहीं दिए हैं लेकिन इसके बावजूद एक्शन प्रेमियों को फिल्म अच्छी लग रही है.

यह भी पढ़ें: आयुष्मान खुराना को नहीं पसंद परफेक्ट कैरेक्टर, कहा- परफेक्शन काफी बोरियत भरा

अगर कमांडो 2 कहानी के बारे में बात करें तो पहली फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) का किरदार जहां प्यार के लिए लड़ता है, वहीं दूसरी फिल्म में विद्युत (Vidyut Jammwal) देश के पैसे को ब्लैक मनी में बदल रहे लोगों का पकड़ते हैं और अब उनका किरदार कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहा है.

कुछ वक्त पहले फिल्म के निर्माताओं ने कमांडो 3 से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था. फिल्म के इस सीन पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल हुआ था. लोग फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त (Aditya Dutt) को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी भी सुनाई थी.

First Published: Dec 06, 2019 03:52:09 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो