logo-image

शानदार रहा कमांडो 3 के लिए पहला वीकेंड, तीन दिनों में कमा डाले इतने करोड़

खास बात यह है कि कमांडो 3 ने अपने पिछली सीरीज से ज्यादा कमाई की है. वैसे क्रिटिक्स ने इसे कोई अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. लेकिन दर्शकों को विद्युत का एक्शन और फिल्म के विलेन गगुलशन देवय्या की एक्टिंग काफी पसंद आई है.

Updated on: 02 Dec 2019, 01:43 PM

नई दिल्ली:

विद्युत जामवाल की एक्शन फिल्म 'कमांडो 3' (Commando 3) अपने पहले वीकेंड पर कुल 18.33 करोड़ की कमाई कर ली है. बॉक्स ऑफिस पर 'कमांडो 3' की कमाई लगातार बढ़ती जा रही है जो कि मेकर्स और विद्युत के लिए खुशखबरी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 4.74 करोड़ कमाए. दूसरे दिन कमांडो ने 5.64 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 18.33 करोड़ अपने खाते में जमा किए.

कमांडो 3 मुंबई में पहले दिन 1.20 करोड़, दूसरे दिन 1.57 करोड़ और तीसरे दिन 2.22 करोड़ कमाए. सबसे कम कमाई निजाम में रही. कमांडो 3 ने निजाम में 26 लाख, दूसरे दिन 38 लाख और तीसरे दिन 46 लाख कमाए.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास ने इस रोमांटिक अंदाज में मनाई एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें और Video

खास बात यह है कि कमांडो 3 ने अपने पिछली सीरीज से ज्यादा कमाई की है. वैसे क्रिटिक्स ने इसे कोई अच्छे रिव्यू नहीं दिए हैं. लेकिन दर्शकों को विद्युत का एक्शन और फिल्म के विलेन गगुलशन देवय्या की एक्टिंग काफी पसंद आई है.

पहली फिल्म में विद्युत का किरदार जहां प्यार के लिए लड़ता है, वहीं दूसरी फिल्म में देश के पैसे को ब्लैक मनी में बदल रहे लोगों का पकड़ता है और अब उनका किरदार कैप्टेन करणवीर सिंह डोगरा देश को आतंकवादी खतरे से बचाते दिख रहा है. आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित थ्रिलर फिल्म में अदा शर्मा, अंगिरा धर और गुलशन देवय्या भी हैं. 

बता दें कि कुछ वक्त पहले फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के एंट्री सीन को रिलीज किया था. जिसे लेकर खूब बवाल मचा और लोग फिल्म के डायरेक्टर आदित्य दत्त (Aditya Dutt) को सोशल मीडिया पर खरी-खोटी सुनाई.

दरअसल, 5 मिनट के वीडियो में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) स्कूल की लड़कियों को परेशान करने वाले कुछ पहलवानों से लड़ते नजर आए. वीडियो की शुरुआत अखाड़े के सीन से होती है. जिसमें एक पहलवान अखाड़े से बाहर आकर सामने स्थित प्राथमिक केंद्रीय विद्यालय की छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने लगता है और उसकी स्कर्ट उठाने की कोशिश करता है. तभी हीरो विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) की एंट्री होती है और फिर विद्युत उस पहलवान की जमकर धुलाई करते हैं.