logo-image

'बहुत हुआ सम्मान' में लोगों को गुदगुदाते हुए नजर आएंगे संजय मिश्रा

हाल ही में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म जबरिया जोड़ी में वह अभिनेत्री के पिता के किरदार में नजर आए थे.

Updated on: 13 Aug 2019, 01:06 PM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग के लिए फेमस अभिनेता संजय मिश्रा कॉमेडी फिल्म 'बहुत हुआ सम्मान' में दिखाई देंगे. फिल्म का निर्देशन आशीष शुक्ला कर रहे हैं. फिल्म में उनके साथ राम कपूर भी हैं. फिल्म के डायरेक्टर आशीष शुक्ला ने कहा, "हमारी फिल्म बनारस पर आधारित एक रोमांचक शरारतपूर्ण कॉमेडी है. मैं इसे लेकर रोमांचित हूं."

'बहुत हुआ सम्मान' की कहानी दो युवा इंजीनियर के छात्रों की कहानी है, जो अपने कॉलेज सर्किट में क्वीक कॉन जॉब्स के लिए जाने जाते हैं. कोरियोग्राफर से अभिनेता बने राघव जुयाल और नवोदित अभिषेक चौहान छात्रों की भूमिका निभाएंगे.

यह भी पढ़ें: 'हवा हवाई' से लेकर 'काटे नहीं कटते दिन और रात' जैसे कई गानों में श्रीदेवी ने बिखेरा है अपना जलवा

बॉलीवुड एक्टर और डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal), मशहूर लेखक, गीतकार, एक्टर, फिल्ममेकर स्वानंद किरकिरे (Swanand Kirkire) सहित फिल्म में कई बड़े कलाकार फिल्म में नजर आएंगे. फिल्म अगले साल तक रिलीज हो सकती है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की 'चांदनी' श्रीदेवी का आज है जन्मदिन, 13 साल की उम्र में निभाया था सुपरस्टार रजनीकांत की मां का रोल

संजय मिश्रा के बारे में बात करें तो हाल ही में वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में वह अभिनेत्री के पिता के किरदार में नजर आए थे. वहीं राघव जुयाल अगले साल वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आएंगे. वैसे इससे पहले राघव ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी की दोनों फिल्मों में नजर आ चुके हैं.