BREAKING NEWS
  • Indian Railway: दिवाली और छठ के लिए नहीं मिला कन्फर्म टिकट तो घबराएं नहीं, इन नई ट्रेनों में करा सकते हैं रिजर्वेशन- Read More »
  • अकाल तख्त (Akal Takht) प्रमुख बोले- बैन हो आरएसएस मोहन भागवत (RSS Chief Mohan Bhagwat) का बयान देशहित में नहीं- Read More »
  • बिहार : डेंगू के मरीजों को देखने गए केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर दो युवकों ने फेंकी स्याही, देखें VIDEO- Read More »

वो हंसाता रहा लोग हंसते रहे और वो हंसते-हंसते चल बसा

Bhasha  |   Updated On : July 21, 2019 02:30:21 PM
फोटो साभार- फेसबुक

फोटो साभार- फेसबुक (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

भारतीय मूल के एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की यहां खचाखच भरी भीड़ के सामने अभिनय करते समय तनाव और बेचैनी के कारण मंच पर ही मौत हो गई. मीडिया में आई एक खबर के अनुसार, मंजूनाथ नायडू (36) को शुक्रवार को मंच पर अभिनय करते समय दिल का दौरा पड़ा.

खलीज टाइम्स की खबर के अनुसार, उन्होंने बेचैनी की शिकायत की और बगल में रखी बेंच पर बैठ गए तथा मंच पर गिर पड़े. दर्शकों को लगा कि यह भी उनके हास्य कलाकारी का हिस्सा है. नायडू का जन्म अबू धाबी में हुआ था लेकिन बाद में वह दुबई में बस गए.

यह भी पढ़ें: जैकी चैन के जबरा फैन हैं विद्युत जामवाल, ये हैरतअंगेज स्टंट वीडियो किया ट्रिब्यूट

खबर में उनके दोस्त और साथी हास्य कलाकार मिकदाद दोहदवाला के हवाले से कहा गया है, ‘‘उनका अभिनय आखिरी था. वह मंच पर गए और अपनी कहानियों से लोगों को हंसा रहे थे. वह अपने पिता और अपने परिवार के बारे में बात कर रहे थे. फिर उन्होंने एक कहानी सुनाई कि वह कैसे तनाव और बेचैनी से गुजरे. कहानी सुनाने के एक मिनट के भीतर ही वह गिर पड़े.’’

उन्होंने बताया कि लोगों को लगा कि यह उनके अभिनय का हिस्सा है. उन्होंने इसे मजाक के तौर पर लिया. दोहदवाला ने बताया कि डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए.

उन्होंने कहा, ‘‘उनके माता-पिता का देहान्त हो चुका है और परिवार में केवल एक भाई है. यहां कोई रिश्तेदार नहीं है. कला और हास्य की दुनिया के क्षेत्र से जुड़े सभी लोग उनका परिवार हैं.’’

First Published: Jul 21, 2019 12:28:53 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो