BREAKING NEWS
  • राजस्थान सरकार ने निकाय चुनाव से पहले की बड़ी घोषणा, पढ़ें पूरी Detail- Read More »
  • आरटीआई (RTI) ने खोली रेलवे (Railway) की पोल, जानें कितनी एक्‍सप्रेस (express) और पैसेंजर ट्रेनें (Passenger Trains) रहीं लेट- Read More »
  • इस राज्य में अब नहीं मिलेगा गुटखा और पान मसाला! सरकार ने लगाया प्रतिबंध- Read More »

कपिल शर्मा की 'दादी' का खुलासा- लड़की समझकर मनचलों ने सिने पर..

News State Bureau  |   Updated On : December 14, 2018 10:31:42 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कॉमेडी की दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाने वाले टीवी अभिनेता अली असगर को कौन नहीं जानता. द कपिल शर्मा शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर ने हाल ही बताया कि वह एक बार मोलेस्टेशन का शिकार हो चुके हैं. 

अली ने वाक्या शेयर करते हुए बताया कि एक बार वह दिल्ली की एक वेडिंग में गए हुए थे. जहां कुछ लोगों ने शराब पी रखी थी. उन्होंने अली को लड़की समझकर उनके सीने पर हाथ रखा और मेरे साथ छेड़छाड़ की. मेरी टीम में एक लड़की ने किसी तरह से उनके चंगुल से मुझे बचाया. 

अली ने ये सारी बातें अपने अपकमिंग शो ''कानपुर वाले खुरानाज' प्रमोट करने के दौरान बताई. इस शो में अली के फीमेल किरदार का नाम चौथी है. 'कानपुर वाले खुरानाज में सुनील ग्रोवर अपनी पुरानी टीम के साथ दिखेंगे. स्टार प्लस पर शुरु हो रहे इस कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर के साथ अली असगर और उपासना सिंह के साथ फिल्म अभिनेता कुणाल खेमू भी हैं.

सुनील का 'कानपुर वाले खुरानाज' और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा. 'कानपुर वाले खुरानाज' का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा. इसके पहले एपिसोड में 'सिंबा' के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिह मस्ती करते नजर आएंगे.

First Published: Dec 14, 2018 10:24:35 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो