logo-image

ब्रेक अप के बाद पहली बार खुलकर बोली कैटरीना, Coffee With Karan में बताया क्या है प्यार का असली मतलब

कैटरीना ने स्टार वर्ल्ड के 'कॉफी विद करण सीजन 6' के आगामी एपिसोड में फिल्मकार करण जौहर के साथ बातचीत में प्यार के बारे में अपने विचार साझा किए हैं.

Updated on: 10 Nov 2018, 08:18 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कैटरीना कैफ का मानना है कि प्यार को आजाद होना चाहिए और लोगों को खुद के बारे में राय बनाने से मुक्त हो जाना चाहिए, जो इस पर आधारित होता है कि उनका साथी उन्हें कैसा महसूस कराता है. एक बयान में कहा गया है कि कैटरीना ने स्टार वर्ल्ड के 'कॉफी विद करण सीजन 6' के आगामी एपिसोड में फिल्मकार करण जौहर के साथ बातचीत में प्यार के बारे में अपने विचार साझा किए हैं.

अभिनेत्री और करण ने इस बारे में बात की कि व्यापक रूप से यह स्वीकार किया जाता है कि एक महिला के लिए पुरुष का होना जरूरी है, जबकि कैटरीना का मानना है कि हर किसी के लिए यह सच नहीं हो सकता.

और पढ़ें: इटली में 7 फेरे लेंगे दीपिका-रणवीर, अपनी शादी के लिए रवाना हुए ऑनस्क्रीन बाजीराव मस्तानी 

उनका मानना है कि लोग अपने साथी पर खुद को खुश रखने की जिम्मेदारी डाल देते हैं, तभी से संबंधों में गड़बड़ियां पैदा होने लगती हैं.

उन्होंने कहा, 'आप किसी प्रकार से हमेशा खुद को आंकते रहते हैं कि आप अपने साथी से कितना प्यार और ध्यान प्राप्त कर रहे हैं. इससे आपके संबंधों पर तो कम असर पड़ता है, जबकि आपके आत्मसम्मान को ज्यादा चोट लगती है और आपकी छवि खराब होती है, जोकि अच्छी चीज नहीं है.'

और पढ़ें: आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तां' की कमाई पहले दिन ही 50 करोड़ के पार, बना रिकॉर्ड 

कैटरीना की 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' हाल ही में रिलीज हुई है.