logo-image

अब समंदर में गोते खाकर प्यास बुझाते नहीं दिखेंगे सलमान

कोल्ड ड्रिंक कंपनी कोलाकोला के ऐड में समंदरों को चीर कर अपनी प्यास बुझाने वाले सलमान इस विज्ञापन में अब और नहीं नजर आयेंगे।

Updated on: 20 Oct 2016, 10:40 AM

नई दिल्ली:

कोल्ड ड्रिंक कंपनी कोलाकोला के ऐड में समंदरों को चीर कर अपनी प्यास बुझाने वाले सलमान इस विज्ञापन में अब और नहीं नजर आयेंगे। उनकी जगह कंपनी अब नए सितारे रणवीर सिंह से इस संबंध में बातचीत कर रही है।

खबर है कि अब रणवीर सिंह उस कोल्ड ड्रिंक ब्रांड के एम्बेसेडर बनाये जाने वाले हैं जो अब सलमान खान के नाम था। इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जा सकती है। रणवीर इस समय तेजी से उभर रहे सुपरस्टार हैं और ब्रांड बाजार में भी उनकी तूती बोलती है।

सलमान पिछले चार साल से कंपनी के इस ब्रांड का प्रमोशन कर रहे थे। खबरों के अनुसार सलमान और कंपनी के बीच ऐड के लिए हुआ करार पिछले महीने खत्म हो गया और कंपनी अब इसे आगे नहीं बढ़ाना चाहती थी। कंपनी किसी नये बॉलीवुड एक्टर को इस ऐड के लिए लेने का प्लान कर रही है और यह खोज रणवीर सिंह पर आकर रुकती है।

जिसके तहत थम्स अप के अब अगले ब्रांड एंबेसडर के रूप में रणवीर सिंह का नाम सामने आया है। माना जा रहा है कि अब रणवीर ही थम्स अप के नए ब्रांड एंबेसेडर होंगे। बता दें कि सलमान से पहले थम्स अप के ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार थे। अक्षय 2000 के शुरुआत में इसके एंबेसडर है और 2012 में सलमान को इसका एंबेसडर बना दिया गया था।