logo-image

Viral हो रही है अनन्या पांडे की ये तस्वीर, लोग बोले- भिखारिन

अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगी

Updated on: 18 Sep 2019, 03:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती की वजह से हमेशा चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर अनन्या के 4.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. अनन्या की तस्वीरें देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं. हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब अनन्या इस तस्वीर में अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो रही हैं.

यह भी पढ़ें- रिलीज से पहले ही रानू मंडल के नए सॉन्ग 'आदत' ने मचाया धमाल, देखें Video

View this post on Instagram

#ananyapandey snapped in mumbai today #viralbayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

तस्वीर में अनन्या के पायजामे को लेकर लोग उनका मजाक बनाने लगे हैं. इस तस्वीर में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने स्काई ब्लू कलर का स्पैगेटी टॉप और व्हाइट कलर के पायजामा पहना हुआ है. अनन्या की तस्वीर पर लोग अजीब-अजीब कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'अनन्या तो नहीं लेकिन उनका फैशन सेंस जरूर गरीब है'. तो वहीं दूसरे ने उन्हें भिखारिन तक कह दिया.

यह भी पढ़ें- अब सुनील ग्रोवर ने The Kapil Sharma शो पर आने की बात पर तोड़ी चुप्पी

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) में नजर आएंगी. 'पति पत्नी और वो' 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- लौट आई है सलमान खान की 'माया' हेजल कीच, इस बार इरा खान भी हैं साथ

View this post on Instagram

99% angel 1% ... 👀🤪😈🤷🏻‍♀️😉 @onlyindia

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

बता दें कि 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म का रूपांतरण है और दोनों ही फिल्म का शीर्षक एक ही है. ऑरिजिनल फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिंहा और रंजीता कौर मुख्य भूमिकाओं में थे. यह फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित एक कॉमिक फिल्म है. इसके निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और निर्माता भूषण कुमार हैं.